1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अब हापुड़ में दरिंदगी, ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद खेत में फेंका

अब हापुड़ में दरिंदगी, ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद खेत में फेंका

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: हापुड़ जिले के सिंभावली में ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया। रेप के बाद आरोपी उसे मेरठ में किठौर क्षेत्र के खेत में फेंककर फरार हो गए। मेरठ के जिला अस्पताल में देर रात हुई मेडिकल जांच में बच्ची से रेप की बात सामने आई है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

गुरुवार शाम चार बजे एक किसान की दो मासूम बेटियां ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। जैसे ही वे दोनों अपने घर के करीब पहुंची तो पीछे से आ रही बाइक पर सवार दो युवकों ने चार साल की बच्ची का अपहरण कर लिया। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। एसओ समेत पुलिस बल गांव पहुंच गया। देर शाम करीब 6 बजे बच्ची के किठौर के गांव महलवाला के जंगल में मिलने की सूचना पर ग्रामीण वहां दौड़ पड़े।

उधर, किठौर पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए मेरठ जिला अस्पताल भेज दिया। देर रात बच्ची का एक्सट्रनल मेडिकल हुआ। इसमें रेप की बात सामने नहीं आई। इसके बाद आंतरिक जांच हुई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बच्ची से रेप की बात उजागर हुई है। बच्ची की सुरक्षा में सिंभावली और किठौर थाने की पुलिस मेरठ जिला अस्पताल पर देर रात तक तैनात है।

उधर, हापुड़ एसपी और एएसपी ने देर रात घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट शुक्रवार सुबह तक मिल पाएगी।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav News: अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगा मुलायम सिंह यादव का समर्थक, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...