1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने IPL से संन्यास ले लिया है। IPL में नहीं खेलने के संकेत तो इस लीग के पिछले सीजन में ही मिल गए थे। हालांकि, अब उन्होंने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की है। आधिकारिक मुहर लगने के बाद ये साफ हो गया है कि वो IPL 2023 में खेलते नहीं दिखेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने IPL से संन्यास ले लिया है। IPL में नहीं खेलने के संकेत तो इस लीग के पिछले सीजन में ही मिल गए थे। हालांकि, अब उन्होंने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की है। आधिकारिक मुहर लगने के बाद ये साफ हो गया है कि वो IPL 2023 में खेलते नहीं दिखेंगे।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

हालांकि, अब वो नई भूमिका में नजर आएंगे। IPL 2023 में वो मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच की भूमिका में दिखेंगे। आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा उन्होंने ट्वीट कर बताई है। उन्होंने लिखा है कि, यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और साल खेलना चाहता हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ विचार-विमर्श के बाद मैंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

मैं समझता हूं कि यह अविश्वसनीय फ्रेंचाइजी जिसने इतना कुछ हासिल किया है, उसे बदलने की जरूरत है और अगर मैं एमआई के लिए नहीं खेलूंगा तो मैं खुद को एमआई के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता। ‘एक बार एक एमआई हमेशा एक एमआई’।

पढ़ें :- मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की सड़क हादसे में मौत, कार डिवाइडर से टकराई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...