1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर देहात: घाटमपुर में किसान की हत्या, बदमाशों ने पेट्रोल डालकर फूंका शव

कानपुर देहात: घाटमपुर में किसान की हत्या, बदमाशों ने पेट्रोल डालकर फूंका शव

Killing Of Farmer In Ghatampur Miscreants Burnt Bodies By Pouring Petrol

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के घाटमपुर में बदमाशों ने किसान की हत्या करने के बाद पेट्रोल डालकर शव फूंक दिया। ग्रामीणों ने जली लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। परिजनों से पूछताछ के बाद एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वारदात के पीछे रंजिश बताई जा रही है।

पढ़ें :- गायत्री प्रजापति के परिजनों पर कसेगा ईड़ी का शिकंजा

दौलतपुर के शिवशंकर संखवार (55) बटाई पर खेती करते थे। अन्ना मवेशियों से फसल बचाने के लिए 24 घंटे खेत की रखवाली करते थे। शुक्रवार रात आठ बजे वह खेत पर थे। सुबह करीब आठ बजे तक जब शिवशंकर घर नहीं लौटे तो पत्नी सुशीला व बेटों ने तलाश शुरू की। ढूंढते हुए पहुंचे तो पड़ोसी विजय बहादुर के खेत में उनका अधजला शव पड़ा था। कत्ल की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव के पास खून व कोल्ड ड्रिंक की अधजली बोतल मिली। आशंका जताई जा रही कि इसी बोतल से सिर पर वारकर हत्या की गई और बाद में शव को पेट्रोल डालकर जला दिया गया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पत्नी से पूछताछ के आधार पर युवक को पकड़ा गया है। सतीश की तहरीर पर संतोषपुर निवासी अमित कुशवाहा, उसके भाई मंझिले उर्फ राजकुमार व मां पूतन देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि शुक्रवार शाम अमित व उसकी मां पूतन ने शिवशंकर को रास्ते में रोक कर गाली-गलौज की थी। अमित ने परिवार की महिला के चक्कर में न रहने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। सीओ के मुताबिक प्राथमिक जांच में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि घटना के पीछे अवैध संबंध हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...