स्कूली लड़कियों को प्रेग्नेंट करने के बाद सजा देता है ये खूंखार तानाशाह

67i78

आज नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह किम जोंग का नाम सुनते ही लोग कांप जाते हैं। वहां की जनता में किम जोंग का इतना खौफ है कि उनकी पूरी जिंदगी किम जोंग पुरषों के साथ महिलाओं पर भी रहम नहीं करता है और जब भी नॉर्थ कोरिया में कोई महिला गर्भवती होती है तो उसके साथ ऐसा रुह कांपने वाला बर्ताव करता है।

Kim Jong Presents Schoolgirl Such Dangerous Punishment :

खूबसूरत लड़कियों को बनाता है हवस का शिकार:

जहां भारत में किसी लड़की को बुरी नजर से देखने पर केस दर्ज कराने का कानून है वहीं नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह खुद ही खूबसूरत लड़कियों को हवस का शिकार बनाता है और जब तक लड़की गर्भवती नहीं हो जाती है तब तक किम जोंग की भूख नहीं मिटती है। जैसे ही कोई लड़की प्रेगनेंट हो जाती है उसे गायब करवा देता है।

स्कूली लड़कियों को बनाता था शिकार:

स्कूलों से खूबसूरत लड़कियों को खींचकर किम जोंग के लिए लाया जाता है उसके बाद उन्हें सिखाया जाता है कि किम जोंग को कैसे खुश रखा जाता है।

आज नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह किम जोंग का नाम सुनते ही लोग कांप जाते हैं। वहां की जनता में किम जोंग का इतना खौफ है कि उनकी पूरी जिंदगी किम जोंग पुरषों के साथ महिलाओं पर भी रहम नहीं करता है और जब भी नॉर्थ कोरिया में कोई महिला गर्भवती होती है तो उसके साथ ऐसा रुह कांपने वाला बर्ताव करता है।खूबसूरत लड़कियों को बनाता है हवस का शिकार:जहां भारत में किसी लड़की को बुरी नजर से देखने पर केस दर्ज कराने का कानून है वहीं नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह खुद ही खूबसूरत लड़कियों को हवस का शिकार बनाता है और जब तक लड़की गर्भवती नहीं हो जाती है तब तक किम जोंग की भूख नहीं मिटती है। जैसे ही कोई लड़की प्रेगनेंट हो जाती है उसे गायब करवा देता है।स्कूली लड़कियों को बनाता था शिकार:स्कूलों से खूबसूरत लड़कियों को खींचकर किम जोंग के लिए लाया जाता है उसके बाद उन्हें सिखाया जाता है कि किम जोंग को कैसे खुश रखा जाता है।