1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kim Kardashian और Kanye जल्द हो जाएंगे अलग, Divorce के लिए किम ने किया…

Kim Kardashian और Kanye जल्द हो जाएंगे अलग, Divorce के लिए किम ने किया…

Kim Kardashian And Kanye Will Soon Be Separated Kim Did For Divorce

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अमेरिकन सेलिब्रिटी किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। यह कपल पिछले लंबे वक्त से अलग रह रहा है। जहां किम लॉस एंजिल्स स्थित अपने घर में रह रही हैं। वहीं कान्ये वेस्ट व्योमिंग स्थित अपने फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

पढ़ें :- Birthday special: अरुणोदय की शादी के 3 साल बाद ही हो गया तलाक, ये थी बड़ी वजह

दोनों का 7 साल पुराना रिश्ता टूटने की कगार पर है। दोनों ने साल 2014 के मई महीने में शादी की थी। दोनों के 4 बच्चे हैं। चारों ही बच्चे फिलहाल किम के साथ रहते हैं। हालांकि बच्चों के लिए यह कपल कई बार मिलता रहता है। खबरें ऐसी भी हैं कि कान्ये ने किम को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन किम मानने को तैयार नहीं हैं। किम ने तलाक के लिए वकील भी हायर कर लिया है।

किम से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘कान्ये जानते हैं कि किम इस रिश्ते से थक गई हैं। उनके साथ काफी कुछ हो चुका है। किम ने कान्ये को बता दिया कि उन्हें अपने करियर और भविष्य के बारे में सोचने के लिए स्पेस चाहिए।’ दोनों के बीच मामला तब बढ़ा जब कान्ये ने ट्विटर पर किम और उनकी मां क्रिस जेनर के बारे में उल्टी सीधी बातें लिख डालीं।

इसके बाद से दोनों को साथ नहीं देखा गया। पहले किम इंस्टाग्राम पर कान्ये के साथ दोनों की कपल फोटोज पोस्ट करती थीं लेकिन बीते कुछ महीनों से ऐसा भी देखने को नहीं मिला है। हालांकि दोनों डिवोर्स कब फाइल करेंगे, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन इस खबर के आने के बाद दोनों के फैंस खासे दुखी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...