भारत-पाकिस्तान मैच: किंग खान ने इस तरह बढ़ाया भारतीय टीम का हौसला

srk
भारत-पाकिस्तान मैच: किंग खान ने इस तरह बढ़ाया भारतीय टीम का हौसला

मुंबई। भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सिर्फ खिलाड़ियों के बीच ही नहीं बल्कि पूरे देश में इस मैच को लेकर बड़ी उत्सुकता बनी हुई है। वहीं, बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी इस वर्ल्ड कप मैच के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहें हैं। फादर्स डे के मौके पर शाहरुख खान ने एक तस्वीर ट्विटर कर शेयर किया है। इस तस्वीर में शाहरुख अपने बेटे के साथ दिख रहे हैं और पूरी तरह से भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं।

King Khan Encouraged Indian Team In This Way On The India Pakistan Match :

शाहरुख खान ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, “फादर्स डे की स्पिरिट के साथ मैच के लिए तैयार। गो इंडिया गो।” इस तस्वीर में शाहरुख अपने बेटे आर्यन के साथ ब्लू कलर की जर्सी में नजर आ रहे हैं। उनकी जर्सी पर द लायन किंग का आइकॉनिक कैरेक्टर-किंग मुफासा और सिंबा लिखा है।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान का यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच पर भी बारिश का साया भी मंडरा रहा है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि मैच में बारिश खलल ना डाले। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में यह सातवां मुकाबला होगा। मैच को लेकर हमेशा शाहरुख खान में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने में कोई मौंका नहीं छोड़ते हैं।

मुंबई। भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सिर्फ खिलाड़ियों के बीच ही नहीं बल्कि पूरे देश में इस मैच को लेकर बड़ी उत्सुकता बनी हुई है। वहीं, बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी इस वर्ल्ड कप मैच के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहें हैं। फादर्स डे के मौके पर शाहरुख खान ने एक तस्वीर ट्विटर कर शेयर किया है। इस तस्वीर में शाहरुख अपने बेटे के साथ दिख रहे हैं और पूरी तरह से भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, "फादर्स डे की स्पिरिट के साथ मैच के लिए तैयार। गो इंडिया गो।" इस तस्वीर में शाहरुख अपने बेटे आर्यन के साथ ब्लू कलर की जर्सी में नजर आ रहे हैं। उनकी जर्सी पर द लायन किंग का आइकॉनिक कैरेक्टर-किंग मुफासा और सिंबा लिखा है। https://twitter.com/iamsrk/status/1140114135792775170 बता दें कि भारत-पाकिस्तान का यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच पर भी बारिश का साया भी मंडरा रहा है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि मैच में बारिश खलल ना डाले। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में यह सातवां मुकाबला होगा। मैच को लेकर हमेशा शाहरुख खान में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने में कोई मौंका नहीं छोड़ते हैं।