जल्द ही शिमला में शादी रचाएंगी टीवी सीरियल की किन्नर बहु

रूबीना , किन्नर बहु
जल्द ही शिमला में शादी रचाएंगी टीवी सीरियल की किन्नर बहु

Kinnar Bahu Wedding Date And Place

मुंबई। टीवी सीरियल में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलैक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुकी हैं। रूबीना ने खुद सोशल मीडिया पर अभिनव के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि, वो 21 जून को लुधियाना में शादी करेंगे। दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी।

बता दें रूबीना हिमाचल की ही रहने वाली हैं और ये दोनों पिछले सात सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रूबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अभिनव के साथ भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। फैंस को रूबीना और अभिनव की शादी का काफी समय से इंतजार था। शादी से पहले की सभी रस्में मुंबई में होंगी वहीं शादी शिमला में होगी।


पिछले साल रुबीना और अभिनव बाली में छुट्टियां मनाने गए थे जहां से रूबीना के अपनी ट्रिप की कई सारी तस्वीरों सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। बात करें कैरियर कि तो टीवी शो ‘छोटी बहू’ से फेमस होने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं। इस शो में रूबीना एक ‘किन्नर बहू’ का किरदार निभा रही हैं।

मुंबई। टीवी सीरियल में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलैक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुकी हैं। रूबीना ने खुद सोशल मीडिया पर अभिनव के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि, वो 21 जून को लुधियाना में शादी करेंगे। दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी। बता दें रूबीना हिमाचल की ही रहने वाली…