1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, रिकवरी की राह पर एक्ट्रेस

किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, रिकवरी की राह पर एक्ट्रेस

किरण खेर मल्टीपल माइलोमा (प्लाज्मा सेल्स का कैंसर) से पीड़ित हैं। जी हाँ और इस समय उनका इलाज मुंबई में जारी है। खबरों के अनुसार अब उनकी स्थिति बेहतर है। इस बारे में जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित हैं। और इस समय उनका इलाज मुंबई में जारी है। खबरों के अनुसार अब उनकी स्थिति बेहतर है। इस बारे में जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने दी है। वहीं अब तक इस बारे में एक्ट्रेस या उनके परिवार की तरफ से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है।

पढ़ें :- Divorce: एक फोन कॉल से शुरू हुई थी आमिर किरण की लव स्टोरी, और ऐसे हुआ रिश्ता खत्म

अरुण सूद का कहना है कि 11 नवंबर के दिन किरण खेर के बाएं हाथ में फ्रैक्चर आ गया था और इस वजह से उन्होंने चंडीगढ़ में इलाज कराया। वहीं जांच के दौरान ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। जैसे ही शुरुआती स्टेज पर इस बीमारी के बारे में पता लगा तो किरण खेर अपने इलाज के लिए चार दिसंबर को मुंबई चली गईं।

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ‘किरण खेर को इलाज के लिए हफ्ते में एक रात अस्पताल में बितानी पड़ती है। उन्हें तीन से चार महीने ठीक होने में लग जाएंगे।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि किरण खेर पंजाब में जन्मीं किरण खेर ने 2009 में बीजेपी ज्वाइन की और इलेक्शन में पार्टी के लिए कैम्पेन किया। उसके बाद साल 2014 के लोकसभा चुनावों में उन्हें चंडीगढ़ सीट से बीजेपी ने कैंडिडेट बनाया वे पहली बार में ही संसद पहुंचीं।

पढ़ें :- संसद में गूंजेगा धर्मांतरण का मुद्दा : रविकिशन, बोले- इसके लिए दिया जा रहा है करोड़ों का फंड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...