1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कैंसर से जूझ रही किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिये 1 करोड़ रु, ट्वीट कर कहा- आशा और प्रार्थना के साथ

कैंसर से जूझ रही किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिये 1 करोड़ रु, ट्वीट कर कहा- आशा और प्रार्थना के साथ

आपको बता दें, COVID-19 रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद की दिशा में PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़। मैं ठोस रूप से साथ खड़ी हूं। आपको बता दें किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। उन्हें मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर है, जिसका इलाज बड़े-बड़े डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है। किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की बात 31 मार्च को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कही थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kiran Kher Who Is Battling Cancer Gave Rs 1 Crore To Buy Ventilator Tweeting With Hope And Prayer

नई दिल्ली: चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों अपनी कैंसर की बिमारी से जूझ रही हैं लेकिन इस कोरोना काल में भी देश और अपने राज्य के लिए खड़ी हुई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस की कमी में वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए चंडीगढ़ को एक करोड़ का दान दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है और उन्होंने लिखा है- मेरे दिल में आशा और प्रार्थना के साथ, मैं एक करोड़ दान कर रही हूं।

पढ़ें :- Birthday Special: किरण खेर के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी खास बधाई, VIDEO शेयर कर बोली एक्ट्रेस

आपको बता दें, COVID-19 रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद की दिशा में PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़। मैं ठोस रूप से साथ खड़ी हूं। आपको बता दें किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं।

पढ़ें :- संगीतकार राम लक्षण के निधन पर लता मंगेशकर ने जताया शोक, ट्वीट कर कहा-ये सुनके मुझे बहुत...

उन्हें मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर है, जिसका इलाज बड़े-बड़े डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है। किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की बात 31 मार्च को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कही थी। किरण खेर लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र चंडीगढ़ नही जा रही थी उनकी गैरमौजूदगी पर कांग्रेस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X