महज 13.75 रुपये में यहां मिल रही किराये की Girlfriend, बस माननी होगी एक शर्त

girlfriend on rent china, किराये पर गर्लफ्रेंड
महज 13.75 रुपये में यहां मिल रही किराये की Girlfriend, बस माननी होगी एक शर्त
अगर आप सिंगल हैं और आपको गर्लफ्रेंड की तलाश है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। चीन में एक शॉपिंग मॉल किराये की गर्लफ्रेंड मुहैया कराने का ऑफर दे रहा है। बस इसके लिए आपको उनकी एक शर्त माननी होगी। आप लड़की के साथ समय तो बिता सकते हैं लेकिन उसे टच नहीं कर सकते हैं। इस ऑफर के बाद शॉपिंग मॉल में युवाओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है। दक्षिणी चीन के शहर हुआन में…

अगर आप सिंगल हैं और आपको गर्लफ्रेंड की तलाश है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। चीन में एक शॉपिंग मॉल किराये की गर्लफ्रेंड मुहैया कराने का ऑफर दे रहा है। बस इसके लिए आपको उनकी एक शर्त माननी होगी। आप लड़की के साथ समय तो बिता सकते हैं लेकिन उसे टच नहीं कर सकते हैं। इस ऑफर के बाद शॉपिंग मॉल में युवाओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है।

दक्षिणी चीन के शहर हुआन में वाइटैलिटी सिटी नामक शॉपिंग सेंटर ने ये ऑफर शुरू किया है। यहां 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया गया। इस शॉपिंग मॉल मे एंट्री करते ही आपको कई लड़कियां खड़ी मिलेंगी। इनमें से आप जिसे चाहे चुन सकते हैं और बदले में उसके लिए सिर्फ 13.75 रुपए (11p – फिलिपीनो पीसो) चुकाने होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- चीन ने निकाला विज्ञापन का अनोखा तरीका, लड़कियों की जांघों पर लगाया जा रहा है बार कोड }

महज 13.75 रुपए की रकम चुकाने के बाद आप उस लड़की के साथ 20 मिनट बिता सकेंगे। इतनी देर में आप उसके साथ शॉपिंग, डिनर और कॉफी का आनंद ले सकते हैं। बस शर्त इतनी होगी कि आप लड़की को इतनी देर में टच नहीं कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जमीन का एक इंच भी नहीं देंगे, खूनी संघर्ष के लिए तैयार हैं : शी चिनफिंग }

Loading...