कश्मीर में शहीद हुए जवान को रिजीजू ने श्रद्धांजलि दी

Kiren Rijiju Pays Last Respects To Bsf Head Constable Prem Sagar In Delhi

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने मंगलवार को बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर को श्रद्धांजलि अर्पित की। वह जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे। शहीद सागर का शव पालम हवाईअड्डे पर लाया गया, जहां शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और यहां से उनके शव को उनके गृहनगर उत्तर प्रदेश के देवरिया भेजा गया।




गृह राज्य मंत्री रिजीजू ने संवाददाताओं से कहा, “उनका शव हेलीकॉप्टर से ले जाया जाएगा। देवरिया तक पहुंचने में लगभग साढ़े तीन घंटे लगेंगे। पूरी तैयारी उत्तर प्रदेश सरकार और बीएसएफ करेगी।” भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कश्मीर मुद्दे पर एक समाचार चैनल से कहा कि सीमा पार से जो लोग प्रेरित हैं और जिन्हें उकसाया जा रहा है, उन्हें नियंत्रित करने के लिए सरकार दृढ़ है और सुरक्षाकर्मी अपना काम कर रहे हैं।




भारतीय सेना के अनुसार, सोमवार को पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा 22 सिख रेजिमेंट के नायब सुबेदार परमजीत सिंह और सीमा सुरक्षा बल के जवान सागर की हत्या कर दी गई और उनके शव को विकृत कर दिया गया।

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने मंगलवार को बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर को श्रद्धांजलि अर्पित की। वह जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे। शहीद सागर का शव पालम हवाईअड्डे पर लाया गया, जहां शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और यहां से उनके शव को उनके गृहनगर उत्तर प्रदेश के देवरिया भेजा गया। गृह राज्य मंत्री रिजीजू ने संवाददाताओं से कहा, "उनका शव हेलीकॉप्टर…