1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Kirit Somaiya बोले- उद्धव ठाकरे जी की माफिया सरकार का अंत

Kirit Somaiya बोले- उद्धव ठाकरे जी की माफिया सरकार का अंत

महाराष्ट्र में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गुवाहाटी के सभी विधायक वापस लौट आएं और सीएम उद्धव ठाकरे से बात करते हैं ।तो हम महाविकास अघाड़ी गठबंधन से वापस आने पर विचार करेंगे, लेकिन इसके लिए पहले वे यहां आएं तो।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । महाराष्ट्र में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गुवाहाटी के सभी विधायक वापस लौट आएं और सीएम उद्धव ठाकरे से बात करते हैं ।तो हम महाविकास अघाड़ी गठबंधन से वापस आने पर विचार करेंगे, लेकिन इसके लिए पहले वे यहां आएं तो।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray की बागी विधायकों से इमोशनल अपील- परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी है फिक्र

राउत ने कहा कि एमएलए को गुवाहाटी से बातचीत नहीं करनी चाहिए। उन्हें मुंबई वापस आना चाहिए और सीएम से संवाद करना चाहिए। अगर एमएलए की चाहत है तो हम एमवीए से हटने पर विचार करने के लिए तैयार हैं।

इसी बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। किरीट सोमैया ने लिखा कि ‘उद्धव ठाकरे जी की माफिया सरकार का अंत’। उन्होंने आगे लिखा है कि देवेंद्र फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल से सागर बंगलो पर मुलाकात की है।

नाना पटोले बोले- हम MVA के साथ

पढ़ें :- उद्धव का एकनाथ पर इमोशनल वार, बोले-मुझे सत्ता का मोह नहीं, लेकिन बगावत का तरीका ठीक नहीं

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले (Maharashtra Congress chief Nana Patole) ने कहा कि, बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हम शिवसेना के साथ हैं। ये खेल प्रवर्तन निदेशालय (ED) की वजह से हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है। हम महाविकास अघाड़ी गठबंधन के साथ हैं और रहेंगे। अगर शिवसेना किसी के साथ गठबंधन करना चाहती है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है।

‘राउत का बयान शिवसेना की रणनीति’

महाराष्ट्र की राजनीतिक खींचतान के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने संजय राउत की महाविकास अघाड़ी गठबंधन से बाहर आने वाली बात पर कहा कि ‘यह शिवसेना की एकनाथ शिंदे को मुंबई बुलाने की रणनीति है। अगर जरूरत पड़ी तो हम विपक्ष में बैठकर जनता की सेवा करने को तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...