INX Media Case : कीर्ति चिदंबरम ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-पीटर और इंद्राणी मुखर्जी से कभी नहीं मिला

kriti
INX Media Case : कीर्ति चिदंबरम ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-पीटर और इंद्राणी मुखर्जी से कभी नहीं मिला

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर शिकंजा कसता जा रहा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इस दौरान पी. चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, उनके पिता नहीं बल्किा सरकार कांग्रेस पार्टी को निशाना बना रही है।

Kirti Chidambaram Attacked Modi Government :

उन्होंने कहा कि उनके पिता के खिलाफ गिरफ्तारी की एम.के. स्टालिन समेत डीएमके नेताओं ने उठाया।कीर्ति चिदंबरम ने कहा कि, मैं कभी भी पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी से नहीं मिला। इंद्राणी मुखर्जी को उस समय देखा जब सीबीआई उनसे आमना—सामना कराने के लिए ले आई थी। उन्होंने कहा कि, उसकी कंपनी के किसी भी से मेरा कोई प्रत्यक्ष या परोक्ष बातचीत नहीं थी।

वहीं, इससे पहले कीर्ति चिदंबरम ने कहा था कि, यह पूरा घटनाक्रम गंभीर मुद्दों से देश के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया गया है।वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है।

उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।सुरजेवाला ने कहा, ‘भाजपा ने सीबीआई और ईडी को बदले की कार्रवाई करने वाले विभाग में बदल दिया है।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर शिकंजा कसता जा रहा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इस दौरान पी. चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, उनके पिता नहीं बल्किा सरकार कांग्रेस पार्टी को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि उनके पिता के खिलाफ गिरफ्तारी की एम.के. स्टालिन समेत डीएमके नेताओं ने उठाया।कीर्ति चिदंबरम ने कहा कि, मैं कभी भी पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी से नहीं मिला। इंद्राणी मुखर्जी को उस समय देखा जब सीबीआई उनसे आमना—सामना कराने के लिए ले आई थी। उन्होंने कहा कि, उसकी कंपनी के किसी भी से मेरा कोई प्रत्यक्ष या परोक्ष बातचीत नहीं थी। वहीं, इससे पहले कीर्ति चिदंबरम ने कहा था कि, यह पूरा घटनाक्रम गंभीर मुद्दों से देश के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया गया है।वहीं, पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस भड़की हुई है। गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है। उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने के बाद भी मोदी सरकार के इशारों पर इसक तरक की कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा कि, सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है।सुरजेवाला ने कहा, 'भाजपा ने सीबीआई और ईडी को बदले की कार्रवाई करने वाले विभाग में बदल दिया है।