Lakme Fashion Week: ब्राइडल लुक में नजर आईं कृति सेनन

Lakme Fashion Week: ब्राइडल लुक में नजर आईं कृति सेनन
Lakme Fashion Week: ब्राइडल लुक में नजर आईं कृति सेनन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू)-2018 में दिग्गज डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए ब्राइडल लुक अपनाते हुए लंहगा-चोली में रैंपवॉक किया।

Kirti Sanon Ramp Walk At Lakme Fashion Week 2018 :


शो के बाद कॉन्फ्रेंस में तहिलियानी ने कहा, “फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ देखने के बाद मैं उन पर फिदा हो गया। फिल्म में उन्होंने ज्यादा अच्छे कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन उनके व्यक्तित्व ने इसे ग्लैमरस बना दिया और मैं चाहता हूं कि लड़कियां इसी बात का अनुसरण करें।”

तहिलियानी ने इस शो में ‘ताराकिनी’ नाम का परिधान संग्रह पेश किया, जो रोमांस और कल्पना से परिपूर्ण फूलों के प्रिंट वाला था।


तहिलियानी के परिधान संग्रह में शांटिली लेस, कॉटन, जॉर्जेट, क्रेप और इटैलियन ट्यूली पर बीड और रेशम के काम के साथ ही चमकदार क्रिस्टल और सीकुइन्स के काम देखने को मिले।


संग्रह में साड़ी, कुर्ता, शर्ट, लहंगा-स्कर्ट, बीज, लाल, ब्लश, बैंगनी व आइवरी शेड वाले जैकेट पेश किए गए। पुरुषों के परिधान संग्रह में आइवरी, पीला, पेल बीज और गहरे नीले रंगों को प्रमुखता दी गई। डिजाइन में जोधपुरी जैकेट, कुर्ता, बंडी, धोती और शेरवानी शामिल किए गए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू)-2018 में दिग्गज डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए ब्राइडल लुक अपनाते हुए लंहगा-चोली में रैंपवॉक किया। शो के बाद कॉन्फ्रेंस में तहिलियानी ने कहा, "फिल्म 'बरेली की बर्फी' देखने के बाद मैं उन पर फिदा हो गया। फिल्म में उन्होंने ज्यादा अच्छे कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन उनके व्यक्तित्व ने इसे ग्लैमरस बना दिया और मैं चाहता हूं कि लड़कियां इसी बात का अनुसरण करें।" तहिलियानी ने इस शो में 'ताराकिनी' नाम का परिधान संग्रह पेश किया, जो रोमांस और कल्पना से परिपूर्ण फूलों के प्रिंट वाला था। तहिलियानी के परिधान संग्रह में शांटिली लेस, कॉटन, जॉर्जेट, क्रेप और इटैलियन ट्यूली पर बीड और रेशम के काम के साथ ही चमकदार क्रिस्टल और सीकुइन्स के काम देखने को मिले। संग्रह में साड़ी, कुर्ता, शर्ट, लहंगा-स्कर्ट, बीज, लाल, ब्लश, बैंगनी व आइवरी शेड वाले जैकेट पेश किए गए। पुरुषों के परिधान संग्रह में आइवरी, पीला, पेल बीज और गहरे नीले रंगों को प्रमुखता दी गई। डिजाइन में जोधपुरी जैकेट, कुर्ता, बंडी, धोती और शेरवानी शामिल किए गए।