HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसान आंदोलनः यूपी गेट पर धरना स्थल खाली करने का आदेश, भारी संख्या में पुलिस तैनात

किसान आंदोलनः यूपी गेट पर धरना स्थल खाली करने का आदेश, भारी संख्या में पुलिस तैनात

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर यूपी गेट पर जमा किसानों को हटाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। गाजियाबाद जिला प्रशासन ने किसानों को धरना स्थल खाली करने का अल्टीमेटम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, यूपी गेट से धरना स्थल आज या रात में ही खाली कराया जा सकता है।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

डीएम अजय शंकर पांडेय सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं। बताया जा रहा है धरना स्थल खाली करने के लिए राकेश टिकैत ने पुलिस से एक घंटे का समय मांगा है। चर्चा यह भी है कि वह सरेंडर भी कर सकता है। बताया जा रहा है कि मेरठ रेंज से भारी फोर्स यहां आ चुकी है।

लखनऊ से सीधे संकेत दिए गए हैं कि किसानों को यहां से हटाया जाए। वहीं यूपी के एडीजी (कानून-व्यवस्था), प्रशांत कुमार ने कहा कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद कुछ किसान संगठनों ने स्वेच्छा से चिल्ला बॉर्डर,दलित प्रेरणा स्थल से आंदोलन वापस ले लिया। बागपत में लोगों को समझाने के बाद उन्होंने रात में धरना खत्म कर दिया। यूपी गेट पर अभी कुछ लोग हैं, उनकी संख्या काफी कम हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...