1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसान आंदोलन: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर वाहनों की आवाजाही पर फिर लगी रोक

किसान आंदोलन: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर वाहनों की आवाजाही पर फिर लगी रोक

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों का विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है। किसान नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, सरकार नए कानून से किसानों का फायदा बता रही है। वहीं, मंगलवार को किसानों ने एक बार फिर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

एक्सप्रेसवे को पूरी तरह से बंद कर दिया क्योंकि प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अपने सभी कैरिजवे को ब्लॉक कर दिया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए जनता को लगभग 7:37 बजे अपडेट दिया कि गाजीपुर-गाजियाबाद सीमा पर कैरिजवे बंद रहेगा। भाकियू नेता राकेश टिकैत ने बताया कि, हम किसी के लिए असुविधा खड़ी नहीं कर रहे। कल गाजीपुर बॉर्डर पर किसान कुछ मिनटों के लिए यात्रियों से बात कर रहे थे और कोई सड़क बंद नहीं की थी। किसानों ने लोगों से कहा कि उन्हें अपने घर में भी किसानों के मुद्दों को लेकर बात करनी चाहिए।

किसानों के साथ अहम के टकराव में है मोदी सरकारः राघव चड्ढा
आप विधायक राघव चड्ढा ने आज किसान आंदोलन को लेकर कहा कि, मोदी सरकार किसानों के साथ अहम के टकराव में दिखाई दे रही है। भारतीय किसानों की मांग जायज है। सरकार को अपना घमंड छोड़कर किसानों की सभी मांगें मान लेनी चाहिए। अभी तो कोई रास्ता निकलता नहीं दिख रहा। सरकार को तीनों काले कानूनों को तुरंत वापस लेना चाहिए।

 

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...