1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसान आंदोलन: शिवसेना नेता संजय राउत गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर करेंगे किसानों से मुलाकात

किसान आंदोलन: शिवसेना नेता संजय राउत गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर करेंगे किसानों से मुलाकात

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kisan Agitation Shiv Sena Leader Sanjay Raut Will Reach Ghazipur Border To Meet Farmers

मुंबई। कृषि कानूनों को लेकर चल रहा किसानों का आंदोलन का दायरा बढ़ता जा रहा है। भारी संख्या में गाजीपुर, टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर किसानों का जमावड़ा लगता जा रहा है। किसान नेता तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, अब विपक्ष भी इस आंदोलन को लेकर सरकार पर हमलावर हो गया है।

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

​इसको लेकर विपक्षी नेता लगातार किसान नेताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं। इसी क्रम में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत भी सिंघू और गाजीपुर सीमाओं का दौरा करेंगे। इस दौरान वह किसान नेताओं से मुलाकात करेंगे। बता दें कि, किसान आंदोलन के जरिए​ विपक्षी दल अपनी राजनीतिक रोटियां भी सेकने में जुट गया है।

इसको लेकर विपक्षी नेता लगातार किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो आज गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों से मिलने पहुंच रहे हैं।

राउत ने ट्वीट में लिखा, है कि महाविकास अघाड़ी सरकार ने किसानों के हित में कई निर्णय लिए हैं। मुख्यमंत्री ठाकरे संकट के समय किसानों के साथ खड़े हैं। किसानों की बढ़ रही परेशानी और उनके आंसू परेशान कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे की तरफ से मिली सूचना के बाद मैं आज गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों से 1:00 बजे मुलाकात करूंगा। जय जवान- जय किसान।

 

पढ़ें :- भगोड़े नीरव मोदी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ, ब्रिटेन के गृह मंत्री ने दी मंजूरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...