1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Farmer Protest Update: राकेश टिकैत बोले- सरकार और किसान के बीच वार्ता का हो लाइव, ऐसे ही सच आएगा सामने

Farmer Protest Update: राकेश टिकैत बोले- सरकार और किसान के बीच वार्ता का हो लाइव, ऐसे ही सच आएगा सामने

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kisan Agitation Update Talks Between Government And Farmer Should Be Live Similar Truth Will Be Revealed Rakesh Tikait

लखनऊ: केंद्र सरकार के कृषि कानून की वापसी को लेकर कई महीनो से किसान आंदोलन चल रहा है। दरअसल, अब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सच सामने लाना है तो किसान और सरकार के बीच की वार्तालाप का लाइव प्रसारण होना चाहिए, ताकि जनता भी देख सके कि कौन जवाब नहीं देना चाहता है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

आपको बता दें, सहारनपुर किसान पंचायत में सम्मिलित होने के लिए जा रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शामली में रुक कर पत्रकारों से बातचीत की, इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों का मुद्दा पूरे देश का मुद्दा है और धरने के साथ-साथ पंचायतों का भी दौर चलेगा, जिससे किसान एकजुट होगा और 24 मार्च तक लगातार पंचायतों की तारीखें टिकी हुई है।

16 बार हुई सरकारी की किसानो से वार्ता 

किसानों के बीच 16 बार सरकार के लोगों से वार्ता हुई है, लेकिन सरकार किसानों की किसी भी बात का जवाब देना नहीं चाहती, इसलिए मैं आपके माध्यम से कहना चाहता हूं कि इस बार सरकार जब किसानों से बातचीत करे तो किसान नेताओं व सरकार के बीच होने वाली बातचीत का लाइव प्रसारण टीवी पर होना चाहिए। जिससे कि लोगों को पता चल सके कि जवाब कौन नहीं देना चाहता।उन्होंने कहा कि जब तक कृषि बिल वापस नहीं हो जाता धरना ऐसे ही जारी रहेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...