1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. किसान आंदोलनः इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना को भारतीय क्रिकेटरों का जवाब, जानिए

किसान आंदोलनः इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना को भारतीय क्रिकेटरों का जवाब, जानिए

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों के आंदोलन के करीब 70 दिन हो गए हैं। सरकार और किसान संगठनों के बीच कई दौरे की बातचीत के बाद भी इसका हल नहीं निकल सका है। लिहाजा, किसानों का आंदोलन गापुर, टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर जारी है।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग विराट कोहली का जलवा, केरल से लेकर मेलबर्न तक छाए

कुछ लोग इसे आपस के बीच का मामला बता कर बातचीत से सुलझाने का सुझाव दे रहे हैं। इस बीच इंटरनेशनल पाप स्टार रिहाना ने भी ट्वीट कर कहा था कि हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे है।

पढ़ें :- ICC Women's Rankings : भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर टॉप-5 में पहुंचीं, अन्य भारतीय को भी हुआ फायदा

 

रिहाना के ट्वीट के बाद विराट कोहली ने कहा कि इस मतभेद के समय में हम सब साथ जुड़े रहें। किसान हमारे देश का अभिन्न हिस्सा है। मुझे पूरा भरोसा है कि इस मुद्दे पर दोनो दलों की सहमति से कोई न कोई हल जरूर निकल आएगा। जिससे शांति आयेगी और हम एक साथ आगे बढ़ेंगे।

पढ़ें :- दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुए शमी, इस खिलाड़ी को मिला मौका

 

आजिंक्य रहाणे ने भी ट्वीट कर कहा है कि ऐसे कोई भी मुद्दा नहीं है जिसका हल नहीं निकाला जा सकता। अगर हम एक साथ खड़े रहें तो हम अपने अंदरुनी मसलों को सुलझा लेंगे। इस दौरान सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, सुरेश रैना और प्रज्ञान ओझा ने भी किसानों के मुद्दे पर अपनी राय रखी है।

बता दें कि, कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर रैली निकाली थी। इस रैली में उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया था, जिसमें करीब 400 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। यही नहीं लाल किले पर कुछ लोगों ने धर्मिक झंडा भी फहरा दिया था, जिसके बाद कई सवाल उठने लगे थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...