किसान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाही की मांग की

Kisan Ne Mukhymantri Yogi Aditynath Ko Shikayti Patr Bhejkar Karrvai Ki Mang Ki

बिजनौर/चांदपुर। पास के गांव खेड़की निवासी किसान हाजी सिराज अहमद ने उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे अपने एक शिकायती पत्र मे चांदपुर के विद्युत विभाग के अधिकारियो की लापरवाही से उसकेे खेत मे कई बार जली गन्ने की फसल के बाद भी विद्युत विभाग के न जागने पर उनके खेत से गुजर रही जर्जर हाई टेंशन विद्युत लाईन के नही बदलने की शिकायत की है।




शिकायती पत्र मे हाजी सिराज अहमद ने लिखा है कि उनके खेत मे पिछले साल भी 22 बीघा गन्ना बिजली की इसी लाईन से जल गया था और अब 10 अप्रैल को फिर 12 बीघा गन्ना जल गया। कई उच्चाधिकारयो से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नही होने पर उन्होने अपने जले गन्ने की फसल के उचित मुआवजे की मांग भी की है।




उन्होने अपने पत्र मे लिखा कि चांदपुर, बिजनौर मेरठ, मुरादाबाद और लखनउ तक कई बार रजि. डाक द्वारा भी लिखित शिकायत की है मगर कोई अमलीय कार्यवाही नही हो पायी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/चांदपुर। पास के गांव खेड़की निवासी किसान हाजी सिराज अहमद ने उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे अपने एक शिकायती पत्र मे चांदपुर के विद्युत विभाग के अधिकारियो की लापरवाही से उसकेे खेत मे कई बार जली गन्ने की फसल के बाद भी विद्युत विभाग के न जागने पर उनके खेत से गुजर रही जर्जर हाई टेंशन विद्युत लाईन के नही बदलने की शिकायत की है। शिकायती पत्र मे हाजी सिराज अहमद ने लिखा है कि उनके खेत मे…