किसी को निर्देश नहीं देना चाहिए कि वह क्या करें : मलायका

Kisi Ko Nirdesh Nahi Dena Chahiye Ki Vah Kya Kare Malaika

मुंबई: बॉलीवड की हॉट अभिनेत्री मलायका अरोड़ा खान का मानना है कि समाज के नियमों का पालन करना चाहिए, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि कोई भी किसी दूसरे व्यक्ति को यह बताएं कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं।




मलायका ने कहा कि आज के समय में हर किसी पर सभी की नजर होती है और इस बीच आपकी निजता खो गई है। हम एक लोकतांत्रिक समाज में रहते हैं और हम जो चाहते हैं, हमें वह कहने का अधिकार होना चाहिए।”

मलायका ने कहा, “हां, आपको समाज के नियमों का पालन करना चाहिए, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि मुझे कोई निर्देश दे या बताएं।” उन्होंने कहा, “बिना दूसरों के निर्देश के मुझे अपनी जिंदगी कैसे जीनी चाहिए, मुझे अपने विचारों और अपनी सोच के साथ जीने का अधिकार होना चाहिए।”

मुंबई: बॉलीवड की हॉट अभिनेत्री मलायका अरोड़ा खान का मानना है कि समाज के नियमों का पालन करना चाहिए, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि कोई भी किसी दूसरे व्यक्ति को यह बताएं कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। मलायका ने कहा कि आज के समय में हर किसी पर सभी की नजर होती है और इस बीच आपकी निजता खो गई है। हम एक लोकतांत्रिक समाज में रहते हैं और हम जो चाहते हैं, हमें वह…