किसने उड़ाई श्वेता तिवारी की मौत की खबर

श्वेता तिवारी

Kisne Udai Shweta Tiwari Ki Maut Ki Khabar

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की एक बार फिर मौत की खबर की अफवाह उड़ी। श्वेता की मौत की खबर सुनते ही उनके शुभचिंतक चिंतित हो गए। लेकिन श्वेता के पति अभिनव ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है और ये भी बताया कि श्वेता पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। आपको बता दें कि श्वेता की मौत की अफवाह पहली बार नहीं उड़ाई गई। इससे पहले भी दो बार उड़ चुकी है।



बार-बार क्यों उड़ाई जा रही है श्वेता तिवारी की मौत की खबर

श्वेता के पति ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि जब मैंने इस खबर को सुना तब मैं खुद काफी ज्यादा घबरा गया था। क्योंकि मैंने कुछ देर पहले ही श्वेता से फोन पर बात की थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे इस खबर पर रिएक्ट करूं। मैंने तुरंत श्वेता को फोन लगाया तब पता चला कि वह बिल्कुल ठीक है और तब मेरी जान में जान आयी। इतना ही नहीं अभिनव ने ये भी बताया कि खुद श्वेता ने जब उनके बारे में फैली इस खबर के बारे में सुना तो वह हंसने लगी।

मौत की खबर सुनने के बाद श्वेता ने कहा है कि अभिनव पहले शख्स हैं, जिन्होंने मुझे फोन कर सच्चाई जानने कि कोशिश की। इस दौरान वो काफी डरे हुए थे। श्वेता बताती हैं कि ‘मैंने अभिनव से कहा ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें। मैं जिंदा हूं और अपने बेटे के साथ।





गौरतलब है कि श्वेता तिवारी और अभिनव ने साल 2013 में शादी कि थी और पिछले साल ही इन दोनों के घर एक प्यारे बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम रेयांश रखा गया है। और श्वेता अक्सर अपने सोशल हैंडल पर रेयांश की क्यूट पिक्चर्स करती हैं पोस्ट।

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की एक बार फिर मौत की खबर की अफवाह उड़ी। श्वेता की मौत की खबर सुनते ही उनके शुभचिंतक चिंतित हो गए। लेकिन श्वेता के पति अभिनव ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है और ये भी बताया कि श्वेता पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। आपको बता दें कि श्वेता की मौत की अफवाह पहली बार नहीं उड़ाई गई। इससे पहले भी दो बार उड़ चुकी है। बार-बार क्यों उड़ाई जा रही…