1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Kissa: शोएब अख्तर ने सुनाया वह किस्सा- जब उन्हें लगा था कि इंडियन फैन्स उन्हें जिंदा जला डालेंगे

Kissa: शोएब अख्तर ने सुनाया वह किस्सा- जब उन्हें लगा था कि इंडियन फैन्स उन्हें जिंदा जला डालेंगे

भारत और पाकिस्तान की ​क्रिकेट टीमें आखिरी बार 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भिड़ी थीं और अब इन दोनों टीमों का मुकाबला इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के दौरान होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Kissa: भारत और पाकिस्तान की ​क्रिकेट टीमें आखिरी बार 2019 वर्ल्ड कप(world Cup) के दौरान भिड़ी थीं और अब इन दोनों टीमों का मुकाबला इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के दौरान होगा। 2007 में पाकिस्तान(Pakistan) क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी, जहां दोनों टीमों के बीच पांच वनडे और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस दौरे को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मजेदार किस्सा सुनाया है। इस दौरे के दौरान शोएब अख्तर एक अवॉर्ड फंक्शन (Award Function)में गए थे, जहां उन्हें सचिन तेंदुलकर(tendulkar) के साथ मस्ती करने की सूझी।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

2007 में एक अवॉर्ड फंक्शन था, तो फंक्शन के बाद हमारा गेट-टुगेदर(Get together) था। हमेशा की तरह मैं कुछ अलग करना चाहता था। तो मैंने मजे में सचिन तेंदुलकर को उठा लिया। मैंने किसी तरह उन्हें उठा तो लिया, लेकिन वह फिर मेरे हाथ से फिसल गए। तेंदुलकर नीचे गिर गए, ऐसे बुरी तरह नहीं, लेकिन मुझे तब लगा था कि अब तो मैं मरूंगा। मुझे डर था कि अगर सचिन इंजर्ड (Injurd)या मैच के लिए अनफिट हो गए, तो मुझे कभी भी भारतीय वीजा नहीं मिलेगा। भारतीय मुझे कभी भी उनके देश में नहीं आने देंगे या फिर मुझे जिंदा(Jinda) जला देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...