आजम खान का ‘इंद्रजीत’ को चुंबन, ऐसा रहा अखिलेश का रिएक्शन

Kissing Scene Of Azam And Indrajeetsaroj On Stage

लखनऊ। एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है जो समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन वाले दिन की है। इस सम्मेलन में बीएसपी छोड़ कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इंद्रजीत सरोज मंच से भाषण देते दिख रहे है, तभी अचानक उन्हें सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान चुंबन करने लगते है। इस चुंबन का फोटो सोशल साइट पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस दौरान अखिलेश यादव ने भी मज़ेदार रिएक्शन दिया।

दरअसल, समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इंद्रजीत सरोज मंच से सम्बोधन कर रहे थे तभी आज़म खान ने सरेआम उन्हें चूम लिया जिस पर सरोज मुस्कुरा उठे और अखिलेश यादव भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। जैसे ही आजम खान उनकी बगल वाली कुर्सी पर बैठने लगे, अखिलेश यादव ने कहा, ‘बहुत बढ़िया।’ फिर मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने तालियां बजाईं।

लखनऊ के स्मृति उपवन में समाजवादी पार्टी की राज्य सम्मेलन की यह एक दिन की बैठक 23 सितंबर को खत्म हो गई। बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता इंद्रजीत सरोज इसी महीने की 21 तारीख़ को समाजवादी बन गए। बीएसपी छोड़ने से पहले सरोज ने मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बीएसपी में वो राष्ट्रीय महासचिव थे और वो पार्टी के यूपी अध्यक्ष रहे। इसके साथ ही सरोज, मायावती की सरकार में मंत्री भी रहे।

लखनऊ। एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है जो समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन वाले दिन की है। इस सम्मेलन में बीएसपी छोड़ कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इंद्रजीत सरोज मंच से भाषण देते दिख रहे है, तभी अचानक उन्हें सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान चुंबन करने लगते है। इस चुंबन का फोटो सोशल साइट पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस दौरान अखिलेश यादव ने भी मज़ेदार…