1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. कीवी खिलाड़ी का बड़ा बयान, भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर कही ये बात

कीवी खिलाड़ी का बड़ा बयान, भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर कही ये बात

न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशाम ने भी आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Kiwi Players Big Statement Said This About The Match Against India

मौजूदा समय में भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है. इस बीच बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह मंगलवार को आईपीएल के 14वें संस्करण को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित करने का निर्णय लिया. इस लीग के बाकी बचे मुकाबले, कब और कहां खले जाएंगे, अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बोर्ड ने खिलाड़ियों के लगातार कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया था.

पढ़ें :- WTCF: आज के दिन जो ग्राउंड पर हुआ कोई क्रिकेट प्रशंसक नहीं चाहेगा ये दिन देखना

इस बीच क्रिकेट के जानकार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशाम ने भी आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि इस साल आईपीएल-14 के बचे मुकाबलों का आयोजन होना बेहद मुश्किल है. बता दें कि आईपीएल 2021 के 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जबकि 31 मैच और होने बाकी हैं.

कीवी टीम के खिलाड़ी ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों की यात्रा को लेकर कहा, “भले ही हम चार्टर्ड फ्लाइट्स में जा रहे थे, लेकिन हमें तमाम औपचारिकताओं से गुजरना पड़ रहा था, जिनसे हमेशा खतरे की संभावना बनी रहती थी.”

नीशाम ने आगे कहा, “जब एक टीम में मामला पाया जाता है तो फिर आप सोचने लग जाते हैं कि आप पिछले सप्ताह किससे मिले थे. आपने किससे हाथ मिलाया था. आपका दिमाग सच में तेजी से दौड़ने लगता है.”

पढ़ें :- WTC: इस कारण खराब हो सकता है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X