1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KK Funeral: KK के पार्थिव शरीर को देख बिलख कर रोई बेटी- कहा- Love you forever Dad

KK Funeral: KK के पार्थिव शरीर को देख बिलख कर रोई बेटी- कहा- Love you forever Dad

बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं है। मात्र 53 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब आज केके का अंतिम संस्कार होगा। आप सभी को बता दें कि केके का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच चुका है। वहीं उनके फैंस उनके घर पर ही सिंगर के अंतिम दर्शन करकर अलविदा कहेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

GOOD BYE KK: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं है। अब आज केके का अंतिम संस्कार होगा। आप सभी को बता दें कि केके का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच चुका है। वहीं उनके फैंस उनके घर पर ही सिंगर के अंतिम दर्शन करकर अलविदा कहेंगे।

पढ़ें :- VIDEO: प्लीज मुझे और मेरी बच्ची को जीने दो, सुष्मिता सेन की भाभी ने रोते हुए कही ये बात

आप सभी जानते ही होंगे केके म्यूजिक जगत का एक बड़ा नाम हैं, ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं।

इस समय बॉलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और जावेद अली अपने दोस्त और मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

दोनों के चेहरे पर केके के जाने का दुख नजर आ रहा है। वहीं उनके अलावा सिंगर सलीम मर्चेंट भी केके के घर पहुंचे हैं। आप देख सकते हैं व्हाइट कुर्ता पहने वे काफी उदास नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि केके के अंतिम संस्कार से पहले सिंगर की बेटी ने अपने पापा को याद किया है। केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम दर्शन की पोस्ट शेयर करते हुए उनपर अपना प्यार लुटाया है।

दरअसल तमारा ने केके की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “Love you forever dad”। वहीं आज केके को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के अलावा इंडस्ट्री के लोग भी पहुंच रहे हैं। मशहूर गायक हरिहरन भी केके के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे। हरिहरन केके संग खास बॉन्ड शेयर करते थे। आप सभी को बता दें कि केके का अंतिम संस्कार करीब 1 बजे वर्सोवा हिंदू श्मशान भूमि में होगा, जिसके लिए तैयारी भी शुरू हो गई है।

 

पढ़ें :- Raj Babbar Birthday Special: मैं जो चाहता था अमिताभ-शशि मुझसे मुझसे छीन लेते थे वो चीज, जाने राज बब्बर ने क्यों कही थी ये बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...