1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंचतत्व में विलीन हुए केके, हमेशा के लिए अलविदा कह गए कृष्णकुमार… आर माधवन बोले- मैंने अपनी आवाज खो दी…

पंचतत्व में विलीन हुए केके, हमेशा के लिए अलविदा कह गए कृष्णकुमार… आर माधवन बोले- मैंने अपनी आवाज खो दी…

अपनी रुहानी आवाज़ से सबके दिल में अपनी जगह बनाने वाले सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है. केके की मंगलवार रात कोलकाता (Kolkata) में मौत हो गई. केके (Krishnakumar Kunnath) ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अचानक इस तरह अलविदा कहा कि सुनने वालों का दिल टूट गया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kk passed away: अपनी रुहानी आवाज़ से सबके दिल में अपनी जगह बनाने वाले सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है.

पढ़ें :- Madhavan बेटे वेदांत की जीत पर एक्ट्रेस ने शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा- मुझे समझ में नहीं आ रहा कि क्या कहूं

केके की मंगलवार रात कोलकाता (Kolkata) में मौत हो गई. केके (Krishnakumar Kunnath) ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अचानक इस तरह अलविदा कहा कि सुनने वालों का दिल टूट गया.

अपने दोस्त और इंडस्ट्री के चहेते सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने अभिजीत भट्टाचार्य,  श्रेया घोषाल, जावेद अली, सलीम मर्चेंट समेत कई सितारे पहुंचे.

आर माधवन को लगा गहरा सदमा

केके के जाने से पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया है. म्यूज़िक इंडस्ट्री से लेकर फिल्मी सितारों तक सभी नम आंखों से केके को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. केके को श्रद्धांजलि देते हुए आर माधवन ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘आज मैंने अपनी आवाज़ खो दी’. दरअसल, माधवन के लिए  केके ने ‘रहना है तेरे दिल में’ का ‘सच कह रहा है दीवाना’ गाया था. जो माधवन के करियर के सबसे हिट गानों में से एक है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...