KKR vs CSK : रसेल ने खेली 88 रनों की तूफानी पारी, चेन्नई को दिया 203 रन का टारगेट

KKR vs CSK, रसेल
KKR vs CSK : रसेल ने खेली 88 रनों की तूफानी पारी, चेन्नई को दिया 203 रन का टारगेट
नई दिल्ली। आंद्रे रसेल के 36 गेंदों पर ताबड़तोड़ 88 रनों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 ओवरों के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। रसेल ने अपनी पारी में कुल 11 छक्के समेत 70 रन सिर्फ बाउंड्री से बटोरे। शुरूआती 10 ओवर में चेन्नई के गेंदबाजों ने लगातार अंतरालों पर विकेट लेकर कोलकाता के रन रेट पर लगाम लगाई। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने आंद्रे रसेल का अच्छा साथ देते हुए टीम का स्कोर 200 के पार…

नई दिल्ली। आंद्रे रसेल के 36 गेंदों पर ताबड़तोड़ 88 रनों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 ओवरों के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। रसेल ने अपनी पारी में कुल 11 छक्के समेत 70 रन सिर्फ बाउंड्री से बटोरे। शुरूआती 10 ओवर में चेन्नई के गेंदबाजों ने लगातार अंतरालों पर विकेट लेकर कोलकाता के रन रेट पर लगाम लगाई।

हालांकि, दिनेश कार्तिक ने आंद्रे रसेल का अच्छा साथ देते हुए टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाने में मदद की। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने नीतिश राणा और कार्तिक के अहम विेकेट हासिल किए। एक समय कोलकाता ने अपने पांच विकेट 89 रनों पर ही खो दिए थे, लेकिन फिर रसेल ने तूूफानी पारी खेल टीम को निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 202 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018: रायुडू-रैना की धमाकेदार पारी, हैदराबाद को दिया 183 रन का लक्ष्य }

उनके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक ने 26 और क्रिस लिन ने 22 रनों की पारी खेली। कोलकाता ने आखिरी के 10 ओवरों में 113 रन बटोरे और महज एक विकेट खोया।चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन ने दो विकेट लिए। हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।

टीमें :

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 : हैदराबाद ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला }

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ब्रेंडन मैक्कलम, अब्राहम डिविलियर्स, सरफराज खान, मनदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजोलेरिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान), रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, क्रिस लिन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसैल, सुनील नरेन, पीयूष चावला, विनय कुमार, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

{ यह भी पढ़ें:- विराट कोहली ने पहली बार कहा, 'OUT होने का गम नहीं' }

Loading...