1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को 20 करोड़ से ज्यादा मिल सकते हैं, जानें किसने कहा

IPL मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को 20 करोड़ से ज्यादा मिल सकते हैं, जानें किसने कहा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन से पहले मेगा ऑक्शन के लिए एक बड़ी भविष्यवाणी की है और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस ऑक्शन में सबसे महंगा खिलाड़ी बन सकता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन(IPL2022) से पहले मेगा ऑक्शन के लिए एक बड़ी भविष्यवाणी की है और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस ऑक्शन में सबसे महंगा खिलाड़ी बन सकता है। आकाश ने यहां भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का नाम लिया है।

पढ़ें :- Vijay Hazare Trophy : जम्मू कश्मीर की टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रचा इतिहास

उन्होंने राहुल के लिए ट्वीट करते हुए कहा, ”अगर केएल राहुल ऑक्शन में जाते हैं और ड्राफ्ट सिस्टम में किसी खिलाड़ी की सैलरी की लिमिट नहीं तय होती है तो राहुल आसानी से आगामी मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे। 20 करोड़(20 Caror) से ज्यादा।”

आईपीएल में अगले साल से आठ की जगह दस टीमें खेलती दिखेंगी। दो नई टीमों के रूप में लखनऊ(Lucknow) फ्रेंचाइजी और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम शामिल है। संजीव गोयनका की मालिकाना हक वाली आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये की बोली लगाकर लखनऊ फ्रैंचाइजी हासिल की, जबकि सीवीसी कैपिटल ने अहमदाबाद(Ahmedabad) फ्रैंचाइजी को पाने के लिए 5625 करोड़ रुपये की सफल बोली लगाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...