1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम मोदी की गोद में मौजूद बच्चा बना इंटरनेट सेंसेशन, कुछ ही घंटे में 14 लाख लोगों ने किया लाइक

पीएम मोदी की गोद में मौजूद बच्चा बना इंटरनेट सेंसेशन, कुछ ही घंटे में 14 लाख लोगों ने किया लाइक

Know All About The Child That Narendra Modi Is Seen Playing With In His Instagram Post

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

दरअसल पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बच्चे की तस्वीर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा कि आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बेहद खास दोस्त आया था। हालांकिए इस पोस्ट में पीएम ने बच्चे की डिटेल नहीं दी थी कि यह कौन है।

इस फोटो के वायरल होते ही लोगों ने तमाम कयास लगाने शुरू कर दिये थे लेकिन कोई भी इस बच्चे को लेकर सटीक जानकारी नहीं दे पा रहा था। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार यह बच्चा राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया की पोती है। जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया मंगलवार को अपने बेटे राजकुमार, बहू और पोती के साथ पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचे थे।

संसद में प्रधानमंत्री ने मुलाकात के दौरान जटिया के पोती को भरपूर स्नेह दिया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पोती को मिले इस अपूर्व स्नेह से सांसद सत्यनारायण जटिया और उनका पूरा परिवार काफी खुश नजर आया। मुलाकात के बाद सांसद जटिया ने कहा कि ये पल बहुत ही आत्मीय रहे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पोती को दुलारते हुए हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि बड़ी होकर सांसद बनना और अपने दादा की तरह दिलली आना। बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को दोपहर में करीब 2.45 बजे इस तस्वीर को शेयर किया था। इस फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बच्चों से कितना प्यार है। ये अक्सर हमने देखा है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...