1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पिछले साल सन्यास लेने वाले धोनी जानें कैसे करते हैं वर्तमान खिलाड़ियों की मदद, श्रेयस अय्यर ने साझा किया किस्सा

पिछले साल सन्यास लेने वाले धोनी जानें कैसे करते हैं वर्तमान खिलाड़ियों की मदद, श्रेयस अय्यर ने साझा किया किस्सा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में कमाल किया। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में सेंचुरी जड़ी। इसी के साथ वह अपने पहले टेस्ट में शतक जमाने वाले भारत के 16वें क्रिकेटर बन गए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड(IND Vs NZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में कमाल किया। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में सेंचुरी जड़ी। इसी के साथ वह अपने पहले टेस्ट में शतक जमाने वाले भारत के 16वें क्रिकेटर बन गए। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारत के पूर्व क्रिकेटर ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि कैसे धोनी ने उनकी मदद की।

पढ़ें :- धोनी के साथी खिलाड़ी ने क्यों नहीं कराया आईपीएल में नीलामी के लिए रजीस्ट्रेशन, बताया कारण

उन्होंने कहा,’जब मैं रिहेब में था तो माही भाई और मैंने आईपीएल(IPL) के बारे में बात की। मैं बॉलीवुड के दोस्तों और उनके साथ फुटबॉल खेलने गया था। वो वास्तव में शांत और धैर्य वाले स्वभाव के हैं। जब भी आप उसके साथ चैट करने जाते हैं, तो वह बहुत सारे अनुभव साझा(Share) करते है।’ अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में 171 गेंद में 105 रन बनाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...