जानिए कैसे होते है N और C नाम के जातक? बड़ा अलग होता है इनका भाग्य और भविष्य

bhag

नई दिल्ली: हम सब लोग जानते है कि जीवन में जिस भी स्तर पर इंसान कर्म करता है उसे ऊस लेवल का फल मिलता ही है और कही न कही ये बात हर किसी पर लागू भी होती है. मगर जब हम लोग बात करते है भाग्य तो कही न कही ये चीज लोगो के जीवन पर भी डिपेंड करती है और काफी हद तक करती है. अभी की बात ही कर लो. हम लोग बात करते है दो लोगो की एक तो वो जिनका नाम एन से शुरू होता है और दुसरे वो जिनका नाम सी से शुरू होता है.

Know How The Natives Of N And C Are Their Fate And Future Is Very Different :

सबसे पहले आते है N वालो पर तो ये लोग काफी धीमी गति से प्रगति करने वाले होते है लेकिन काफी कोंफीडेंट किस्म के लोग होते है. ये लोग व्यावसायिक सेवा देने में और गणित की विद्या में काफी अधिक पारंगत होते है. बोलने में अधिक वाकपटु नही होते है लेकिन कोशिश करके लोगो को अपने पक्ष में कर ही लेते है. ये अपने आप में काफी ज्यादा बड़े लेवल के गणित और एकाउंट्स में होशियार होते है और इसमें ही उनका काम अच्छा चलता है. इनका अरेंज मैरिज ही होती है.

अब आते है हम लोग ऐसे लोगो पर जिनका नाम C से शुरू होता है. ये लोग काफी गाँव और परिवार से जुड़े हुए लोग होते है. इनके अन्दर काफी अच्छी पर्सनालिटी होती है और शरीर भी ये लोग अपना तगड़ा बनाते है. पढने में ये उतने अच्छे नही रहते है यकीन व्यापार क्षेत्र में काफी अच्छा कर लेते है जिसके जरिये ये अच्छा खासा धनार्जन कर लेते है. इन पर घर परिवार की जितनी जिम्मेदारी होती है उसे ये लोग काफी अच्छे तरीके से निभाते भी है. इनके जीवन में कई प्रेम सम्बन्ध भी रहते है.

हालांकि ये जरूरी नही है कि अगर इन शब्दों से नाम शुरू होता है तो वो व्यक्ति बिलकुल ऐसा ही होगा मगर ज्यादातर ऐसा होता ही है और ऐसा माना जाता है.

नई दिल्ली: हम सब लोग जानते है कि जीवन में जिस भी स्तर पर इंसान कर्म करता है उसे ऊस लेवल का फल मिलता ही है और कही न कही ये बात हर किसी पर लागू भी होती है. मगर जब हम लोग बात करते है भाग्य तो कही न कही ये चीज लोगो के जीवन पर भी डिपेंड करती है और काफी हद तक करती है. अभी की बात ही कर लो. हम लोग बात करते है दो लोगो की एक तो वो जिनका नाम एन से शुरू होता है और दुसरे वो जिनका नाम सी से शुरू होता है. सबसे पहले आते है N वालो पर तो ये लोग काफी धीमी गति से प्रगति करने वाले होते है लेकिन काफी कोंफीडेंट किस्म के लोग होते है. ये लोग व्यावसायिक सेवा देने में और गणित की विद्या में काफी अधिक पारंगत होते है. बोलने में अधिक वाकपटु नही होते है लेकिन कोशिश करके लोगो को अपने पक्ष में कर ही लेते है. ये अपने आप में काफी ज्यादा बड़े लेवल के गणित और एकाउंट्स में होशियार होते है और इसमें ही उनका काम अच्छा चलता है. इनका अरेंज मैरिज ही होती है. अब आते है हम लोग ऐसे लोगो पर जिनका नाम C से शुरू होता है. ये लोग काफी गाँव और परिवार से जुड़े हुए लोग होते है. इनके अन्दर काफी अच्छी पर्सनालिटी होती है और शरीर भी ये लोग अपना तगड़ा बनाते है. पढने में ये उतने अच्छे नही रहते है यकीन व्यापार क्षेत्र में काफी अच्छा कर लेते है जिसके जरिये ये अच्छा खासा धनार्जन कर लेते है. इन पर घर परिवार की जितनी जिम्मेदारी होती है उसे ये लोग काफी अच्छे तरीके से निभाते भी है. इनके जीवन में कई प्रेम सम्बन्ध भी रहते है. हालांकि ये जरूरी नही है कि अगर इन शब्दों से नाम शुरू होता है तो वो व्यक्ति बिलकुल ऐसा ही होगा मगर ज्यादातर ऐसा होता ही है और ऐसा माना जाता है.