सराहा से छुटकारा चाहिए? जानिए कैसे करें अपना अकाउंट डिलीट!

maxresdefault

दुनियाभर में एक ऐप ने तहलका मचा रखा है. नाम है ‘सराहा’. लोग धड़ाधड़ इस ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं और दूसरों को मेसेज कर रहे हैं. वो रिसीव्ड मेसेज को फेसबुक पर खूब पोस्ट भी कर रहे हैं. अपने दोस्तों की देखा-देखी बाकी लोग भी इसे डाउनलोड किए जा रहे हैं. इस ऐप की खासियत यह है कि लोग इसके जरिए बिना अपना नाम जाहिर किए अपना मेसेज दूसरों को भेज सकते हैं.

अगर आप भी इन चीजों से परेशान हैं या फिर इस ऐप से बोर हो चुके हैं और इस ऐप से अपना अकाउंट परमानेंटली डिलीट करना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे किया जा सकता हैं.

{ यह भी पढ़ें:- Facebook App पर भी कर सकते मनचाहा मोबाइल रिचार्ज }

दरअसल कई लोग जो ऐसा करना चाहते हैं उन्हें अपने ऐप में अपना अकाउंट डिलीट करने का बटन ही नहीं मिल रहा है. दिक्कत यही है कि ऐप डेवलपर ने ऐसा कोई बटन बनाया ही नहीं है. ऐसे में जो लोग ऐसा करना चाहते हैं उनके लिए यह परेशानी बन चुकी है.

हम आपको बता दें कि अपना अकाउंट डिलीट करने का एक रास्ता जरूर है. इसके लिए आपको सराहा का वेबसाइट खोलना होगा और अपने अकाउंट में लॉग-इन करना होगा.

{ यह भी पढ़ें:- UC Browser अगले हफ्ते फिर आयेगा वापस, कंपनी ने बताई ये समस्या }

इसके बाद आप अकाउंट बटन दबाइए और सेटिंग्स में जाइए. यहां पर आपको ऑप्शन्स में ‘रिमूव अकाउंट’ का बटन दिखाई देगा.

अगर आपको लग रहा हो कि बस बहुत हो चुका सराहा का यूज तो बेधड़क यह बटन दबा दीजिए और इससे मुक्ति पाइए. और हां, एक बार अकाउंट रिमूव होने के बाद आप इसे ‘अनडू’ नहीं कर पाएंगे.

{ यह भी पढ़ें:- Sarahah App! के बारे में 5 खास बातें जो आपको और कोई नहीं बतायेगा ! }

दुनियाभर में एक ऐप ने तहलका मचा रखा है. नाम है 'सराहा'. लोग धड़ाधड़ इस ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं और दूसरों को मेसेज कर रहे हैं. वो रिसीव्ड मेसेज को फेसबुक पर खूब पोस्ट भी कर रहे हैं. अपने दोस्तों की देखा-देखी बाकी लोग भी इसे डाउनलोड किए जा रहे हैं. इस ऐप की खासियत यह है कि लोग इसके जरिए बिना अपना नाम जाहिर किए अपना मेसेज दूसरों को भेज सकते हैं. अगर आप भी इन चीजों से…
Loading...