‘चोटी कटवा’ से बचने के ये उपाय, नहीं कटेगी चोटी

choti-katwa0

महिलाओं की चोटी कटने की घटनायें लगातार सामने आ रहीं है, इसके पीछे किसकी साजिश है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। ‘चोटी कटवा’ के खौफ ने महिलाओं के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया है। हालांकि सोशल साइट पर चोटी कटवा को लेकर कई तरह के वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें दावा किया गया है कि ये किसी जीव का काम है।

{ यह भी पढ़ें:- इस केले की कीमत जानकार चौंक जाएंगे आप }

चोटी कटने की घटनाओं को लेकर सोशल साइट पर का तरह की फोटोज भी वायरल हो रहीं हैं। इस समय देश के कई राज्यों से रोजाना महिलाओं की चोटी कटने के मामले सामने आ रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस मॉडल के फिगर के दीवाने हैं लोग, कोई भी कीमत देने को हैं तैयार  }

डॉक्टर से लेकर पुलिस इसे सिर्फ शरारती तत्वों के अलावा किसी दूसरे का काम नहीं बता रही है।

प्रशासन की तरफ से बार-बार कहा जा रहा है कि यह अफवाह के सिवाय कुछ नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग इसका जमकर मजाक भी बना रहे हैं और लोगों को ऐसे-ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिससे उनकी चोटी नहीं कटेगी।

{ यह भी पढ़ें:- अलविदा 2017: 'चोटी कटवा' की अफवाह ने खूब फैलाई दहशत, जानें क्या था सच }

महिलाओं की चोटी कटने की घटनायें लगातार सामने आ रहीं है, इसके पीछे किसकी साजिश है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। 'चोटी कटवा' के खौफ ने महिलाओं के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया है। हालांकि सोशल साइट पर चोटी कटवा को लेकर कई तरह के वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें दावा किया गया है कि ये किसी जीव का काम है। चोटी कटने की घटनाओं को लेकर सोशल साइट पर का तरह की फोटोज भी…
Loading...