1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत के बयान को जानें किस अभिनेता ने बताया ‘चापलूसी से प्रेरित’

कंगना रनौत के बयान को जानें किस अभिनेता ने बताया ‘चापलूसी से प्रेरित’

कंगना रनौत 'आजादी भीख' में मिलने की बात कहकर कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। अब महाभारत के 'भीष्म' मुकेश खन्ना ने भी उनके स्टेटमेंट पर अपनी राय रखी है। मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये कंगान को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कंगना के इस बयान को इनडायरेक्टली बचकाना, चापलूसी से प्रेरित और पद्म श्री का साइड इफेक्ट भी कहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कंगना रनौत(Kangana Rannaut) ‘आजादी भीख’ में मिलने की बात कहकर कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। अब महाभारत के ‘भीष्म’ मुकेश खन्ना ने भी उनके स्टेटमेंट पर अपनी राय रखी है। मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये कंगान को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कंगना के इस बयान को इनडायरेक्टली बचकाना, चापलूसी से प्रेरित और पद्म श्री का साइड इफेक्ट भी कहा है। मुकेश खन्ना(Mukesh khanna) ने लंबे पोस्ट के साथ आखिर में लिखा है कि ऐसे विवादित बयान देना बंद कीजिए।

पढ़ें :- अभिनेत्री के बयान पर सामने आई भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की प्रतिक्रिया, कहा- पद्म श्री पा के ध धा गईलु कंगना

मुकेश खन्ना ने लिखा है, कई लोग बार बार मुझसे कह रहे हैं कि आपने देश के स्वतंत्रता पर किए गए कटाक्ष पर कोई टिप्पणी नहीं दी। क्यों ?? तो मैं बताऊं। दे चुका हूं। पर शायद पढ़ा नहीं गया। तो सोचा पब्लिकली ही कह दूं। मेरे हिसाब से ये स्टेटमेंट(Statement) बचकाना था। हास्यास्पद था। चापलूसी से प्रेरित था। अज्ञानता दर्शाता था या पद्म अवार्ड का साइड इफेक्ट(Side Effect) था। मैं नहीं जानता। पर सब ये जानते हैं और मानते भी हैं कि हमारा देश 15 अगस्त 1947 को ही आज़ाद हुआ था। इसको अलग जामा पहनाने की कोशिश करना भी किसी के लिए मूर्खता से कम नहीं होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...