1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. जाने किस दिन लॉन्च होगा रॉयल एनफील्ड हंटर 350, कंपनी ने दिया काफी शानदार फीचर

जाने किस दिन लॉन्च होगा रॉयल एनफील्ड हंटर 350, कंपनी ने दिया काफी शानदार फीचर

बुलेट हर किसी को पसंद आती है हर कोई बुलेट से चलना चाहता है लेकिन बढ़ती महंगाई को देखते हुए यह हर किसी की बात की नहीं इसी क्रम में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

बुलेट हर किसी को पसंद आती है हर कोई बुलेट से चलना चाहता है लेकिन बढ़ती महंगाई को देखते हुए यह हर किसी की बात की नहीं इसी क्रम में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रही है। रॉयल एनफील्ड कंपनी7 अगस्त को अपनी अगली मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) को लॉन्च कर रही है।सभी रॉयल एनफील्ड्स की तरह, हंटर में एक लॉन्ग-स्ट्रोक आर्किटेक्चर इंजन है जो उल्का और क्लासिक के समान है लेकिन रॉयल एनफील्ड का कहना है कि फ्यूल मैपिंग को जीवंत थ्रॉटल प्रतिक्रिया के लिए ट्वीक किया गया है।

पढ़ें :- भारत में आज लॉन्च होगी Mercedes EQS 580, कंपनी ने दिया है शानदार फीचर्स

रॉयल एनफील्ड और आयशर मोटर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ लाल ने बैंकॉक से हंटर 350 का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि यह बेहद ही शानदार नजर आ रहा है। रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इसमें काफी शानदार फीचर्स दिया है। जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

कंपनी ने नई आरई मोटरसाइकिल उपभोक्ताओं के लिए डुअल-टोन रंगों में उपलब्ध होगी। वीडियो में दिखाई गई हंटर 350 के टैंक पर सफेद रंग के साथ नीले रंग का शेड है। हंटर 350 उल्का 350, नई क्लासिक 350, और आने वाली नई पीढ़ी बुलेट 350 के समान इंजन द्वारा संचालित।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...