स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ

स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ
स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ

Know Singer Mollie King Break Cricketer Boyfriend Stuart Broad

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड कथित तौर पर सिंगर मॉली किंग के साथ रिलेशनशिप में थे। वह पिछले 5 महीने से मॉली को डेट कर रहे थे। लेकिन इसी हफ्ते मोली किंग ने ब्रॉड से ब्रेकअप की जानकारी मीडिया को दी। इस ब्रेकअप के बाद वह बेहद खुश दिखाई पड़ रही है। ब्रेकअप की वजह पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। मोली एक सिंगर और राइटर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। दोनों इस समय अपने करियर को लेकर खासे व्यस्त हैं। वे अपने रिलेशनशिप को मेंटेन नहीं कर सके। दोनों ने अपने व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए भारत- इंग्लैंड सीरीज के बीच में ही अलग होने का फैसला किया।

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए मोली ने कहा, ”मैं लगभग एक साल से ब्रॉड को जानती हूं और वह काफी अच्छे इंसान हैं। हम दोनों का शेड्यूल ही कुछ इसी तरह का है कि हम एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। शुरुआती दिनों में डेट पर जाने के बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ती चली गई। यही वजह है कि हमने यह फैसला करने का सोचा। बता दें कि इंग्लिश मीडिया में ब्रॉड और मोली अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

इसमें यह भी बताया गया है कि ब्रॉड-मॉली ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी अनफॉलो कर दिया है। जो आज के जमाने में इस ओर इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के दोस्तों ने बताया कि वे एक दूसरे से मिलने के लिए पर्याप्त समय नहीं निकाल पा रहे थे जिसकी वजह से बहुत सारी समस्याएं हो रही थीं। इसी वजह से उनका रोमांस बहुत ही कम समय में खत्म हो गया और उन्होंने बिना किसी गिले-शिकवे के एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड कथित तौर पर सिंगर मॉली किंग के साथ रिलेशनशिप में थे। वह पिछले 5 महीने से मॉली को डेट कर रहे थे। लेकिन इसी हफ्ते मोली किंग ने ब्रॉड से ब्रेकअप की जानकारी मीडिया को दी। इस ब्रेकअप के बाद वह बेहद खुश दिखाई पड़ रही है। ब्रेकअप की वजह पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। मोली एक सिंगर और राइटर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। दोनों इस समय अपने…