जानिए इस शख्स ने हार्दिक पटेल को क्यो मारा थप्पड़?

tarun
जानिए इस शख्स ने हार्दिक पटेल को क्यो मारा थप्पड़, कहा, इनकी वजह से उठानी पड़ी थी परेशानी

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान तरूण गज्जर ने थप्पड़ मारा था। तरूण गज्जर की हालत गंभीर है, जो इस समय अस्पताल में भर्ती है। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसकी पत्नी गर्भवती थी। उस दौनार ​गुजरात में इनकी वजह से बंदी हुई थी, तब उसे काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा था। उसका बदला लेने के लिए थप्पड़ मारा है।

Know That This Man Slapped Hardik Patel :

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरूण गज्जर ने अस्पताल में सफाई दी है। उसका कहना है कि गुजरात में पाटीदार आंदोलन हुआ था तब उस समय मेरी पत्नी गर्भवती थी। उस दौरान उसका उपचार अस्पताल में चल रहा था। मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। मैंने उसी समय फैसला ले लिया था ​कि इस आदमी को थप्पड़ मारना है। मुझे इसे किसी भी तरह से सबक सिखाना था।

इसके साथ ही उसने कहा कि अहमदाबाद में रैली के दौरान सबकुछ बंद करा दिया गया था। उस समय उसका बच्चा बीमार था,  दवा लाने के लिए निकला तो सब कुछ बंद था। उसने पूछा कि कौन है, गुजरात का हिटलर? वहीं इस मामले में हार्दिक पटेल ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

इसके साथ ही आरोप लगाया है कि बीजेपी उसकी हत्या करवाना चाहती है। बता दें कि आज हार्दिक पटेल सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक तरूण गज्जर मंच पर पहुंचा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में हार्दिक के कार्यकर्ताओं ने उसको पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान तरूण गज्जर ने थप्पड़ मारा था। तरूण गज्जर की हालत गंभीर है, जो इस समय अस्पताल में भर्ती है। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसकी पत्नी गर्भवती थी। उस दौनार ​गुजरात में इनकी वजह से बंदी हुई थी, तब उसे काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा था। उसका बदला लेने के लिए थप्पड़ मारा है। हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरूण गज्जर ने अस्पताल में सफाई दी है। उसका कहना है कि गुजरात में पाटीदार आंदोलन हुआ था तब उस समय मेरी पत्नी गर्भवती थी। उस दौरान उसका उपचार अस्पताल में चल रहा था। मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। मैंने उसी समय फैसला ले लिया था ​कि इस आदमी को थप्पड़ मारना है। मुझे इसे किसी भी तरह से सबक सिखाना था। इसके साथ ही उसने कहा कि अहमदाबाद में रैली के दौरान सबकुछ बंद करा दिया गया था। उस समय उसका बच्चा बीमार था,  दवा लाने के लिए निकला तो सब कुछ बंद था। उसने पूछा कि कौन है, गुजरात का हिटलर? वहीं इस मामले में हार्दिक पटेल ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि बीजेपी उसकी हत्या करवाना चाहती है। बता दें कि आज हार्दिक पटेल सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक तरूण गज्जर मंच पर पहुंचा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में हार्दिक के कार्यकर्ताओं ने उसको पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।