1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जानें चाचा शिवपाल और आजम खान को लेकर क्या कह गये अखिलेश यादव, मैनपुरी में खुलकर बोले

जानें चाचा शिवपाल और आजम खान को लेकर क्या कह गये अखिलेश यादव, मैनपुरी में खुलकर बोले

आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव के साथ मैनपुरी में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से शिवपाल यादव और आजम खान को लेकर अपने ऊपर उठ रहे सवालों का जवाब खुलकर के दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मैनपुरी। आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव के साथ मैनपुरी में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से शिवपाल यादव और आजम खान को लेकर अपने ऊपर उठ रहे सवालों का जवाब खुलकर के दिया। शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने पहले तो कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

फिर जब यह पूछा गया कि पहले अपर्णा यादव भाजपा में गईं और अब शिवपाल की चर्चा है तो सपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा परिवारवाद खत्म कर रही है। यह पूछे जाने पर कि आजम खान के करीबी नेता ने इस्तीफा दिया है, अखिलेश ने कहा कि जो बातें आज हो रही हैं दो महीने पहले क्यों नहीं हुईं? अखिलेश का इशारा विधानसभा चुनाव की तरफ था।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने समाज को सही रास्ता दिखाया। समाजवादी पार्टी संविधान में दिखाए रास्ते पर चलेगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता ने जो संघर्ष का जनादेश दिया है, उन सवालों को लेकर समय-समय पर सरकार को घेरेंगे।

 

 

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...