1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जानें गांव में कैसी दिनचर्या का पालन कर रहे योगी आदित्यनाथ, सुबह पैदल सैर पर निकले

जानें गांव में कैसी दिनचर्या का पालन कर रहे योगी आदित्यनाथ, सुबह पैदल सैर पर निकले

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर है। वह अपने पैतृक घर पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने कल अपनी मां से वर्षो बाद मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने गांव में कैसी दिनचर्या का पालन कर रहे हैं ये लोगो की मन में बैठा एक बहुत बड़ा सवाल है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

देहरादून। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर है। वह अपने पैतृक घर पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने कल अपनी मां से वर्षो बाद मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने गांव में कैसी दिनचर्या का पालन कर रहे हैं ये लोगो की मन में बैठा एक बहुत बड़ा सवाल है। तो आईये जानें कैसे गुजर रही है योगी आदित्यनाथ के दिन।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक आम लोगों की तरह ही अपने पैतृक घर में मंगलवार की रात गुजारी। बुधवार सुबह यूपी सीएम योगी ने यमकेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की। सुबह-सबह वह सैर को निकले थे। सीएम योगी ने बुजुर्गों, बच्चों और ग्रामीणों से दिल खोल कर बातें भी की। छोटे-छोटे बच्चों से सीएम योगी उनकी पढ़ाई के बारें में पूछ रहे हैं। यहीं नहीं, बच्चों को ठीक ढंग से पढ़ने की सलाह भी दे रहे हैं।

हमेशा स्कूल जाने की नसीहत देने क साथ ही सीएम योगी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना भी कर रहे हैं। उन्होंने गांव में बचपन में बिताए गए यादों को भी साझा किया। योगी ने गांव की व्यवस्था देखी। गांव वालों से स्कूल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर चर्चा भी की। वह गांव के दूसरे घरों में भी जाकर लोगों से उनका हालचाल जाना। आपको बता दें योगी उत्तराखंड में 3 दिन के निजी दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान, वह मंगलवार शाम को अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे थे।

 

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...