1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जानिए PM मोदी ने CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था? रक्षामंत्री ने किया खुलासा

जानिए PM मोदी ने CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था? रक्षामंत्री ने किया खुलासा

बीते दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (Pm Modi) और सीएम योगी  (Cm Yogi) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दिख रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) कुछ कह रहे हैं। लोग इसको लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं, अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि आखिर पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi) से इस दौरान क्या कहा है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बीते दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (Pm Modi) और सीएम योगी  (Cm Yogi) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दिख रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) कुछ कह रहे हैं। लोग इसको लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं, अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि आखिर पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi) से इस दौरान क्या कहा है?

पढ़ें :- लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब रहा, पीएम मोदी ने सपा पर साधा निशाना

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बताया कि पीएम मोदी (Pm Modi) ने कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है। वहीं, इससे पहले रक्षामंत्री ने कहा कि पीएम मोदी (Pm Modi) ने मुझे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में कोई ऐसी बात ना आ जाए जिसे हम पूरा ना कर पाएंं। किसी पार्टी का कोई नेता इस तरह चिंता नहीं करता है। बता दें कि, रक्षामंत्री आज सीतापुर में बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

पढ़ें :- Pm Modi ने किया खाद कारखाना और गोरखपुर एम्स का उद्घाटन, कहा-नेक नीयत से काम होता है, तो आपदाएं भी अवरोध नहीं बन पातीं

इस दौरान उन्होंने कहा कि, जिस भूमि को सूफी और संतों की भूमि माना गया है उस सीतापुर की धरती को नमन करता हूं। हमारी संस्कृति में यह माना गया है कि यदि आपने सीतापुर में स्थित नैमिषारण्य कर दर्शन नहीं किए हैं तो आपकी आध्यात्मिक यात्रा पूरी नही होगी। रक्षामंत्री ने कहा कि, जैसे सेना में एक सैनिक का महत्व है वैसे ही बूथ कार्यकर्ताओं का महत्व होता है।

बूथ कार्यकर्ता का महत्व इतना है कि एक कहावत है कि यदि आपका बूथ जीता तो समझो चुनाव जीता। बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए बूथ कमेटियों के गठन के काम की शुरूआत मैंने अध्यक्ष रहते की थी। उन्होंने कहा कि, कानून और व्यवस्था की स्थिति सुधरने के कारण उत्तर प्रदेश में पिछले साढ़े चार साल में करीब पौने पांच लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव आए हैं। यहां तक कि कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश में 56 हजार करोड़ रूपए का निवेश आया है।

पढ़ें :- PM Modi in Gorakhpur: सीएम योगी बोले-यूपी में मेडिकल कॉलेज की श्रृंखला तैयार हो रही है, पूर्वी यूपी के लिए एम्स है वरदान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...