1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजभर ने जानें क्या बात कह साधा सपा विधायकों पर ​निशाना, अखिलेश से कहा- जिगर पैदा करें

राजभर ने जानें क्या बात कह साधा सपा विधायकों पर ​निशाना, अखिलेश से कहा- जिगर पैदा करें

ओमप्रकाश राजभर ने बीतें 24 घंटे में दूसरी बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। ओम प्रकाश राजभर ने एक तरफ जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा विधायकों के हंगामे को भी गलत बताया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। ओमप्रकाश राजभर ने बीतें 24 घंटे में दूसरी बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। ओम प्रकाश राजभर ने एक तरफ जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा विधायकों के हंगामे को भी गलत बताया है। सोमवार को यूपी विधानसभा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत हुई।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। हाथों में पोस्टर बैनर लेकर लगातार नारेबाजी करते रहे। सपा गठबंधन के ही साथी और सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उनकी पार्टी के विधायकों ने नारेबाजी नहीं की। उन्होंने कहा कि यह परंपरा ठीक नहीं है। वहीं अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश ने कहा कि अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलकर क्षेत्र में जाने की सलाह देने पर ओपी राजभर ने कहा कि सपा के नेता ही उनसे मांग करते हैं कि वह अखिलेश यादव को ऐसा कहें।

ओपी राजभर ने आरोप लगाया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने पूरी मेहनत नहीं कि और अब भी कमरे में ही बैठे हैं। उन्होंने कहा, ”मैंने कल चार मीटिंग कराई है अपनी पार्टी की। चार मीटिंग हम करवा सकते हैं तो वह (अखिलेश यादव) नहीं कर सकते हैं? बैठे रहेंगे कमरे में? गठबंधन में हैं तो सबको मेहनत करनी पड़ेगी। ताकत पैदा करो, जिगर पैदा करो। 22 में हमने पूरी मेहनत की होती तो सत्ता में होते। असफलता कहती है कि सफलता के लिए पूरे मन से प्रयास नहीं किया गया।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...