1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शराब को लेकर खुद पर बनने वाले मीम्स के बारे में रवि शास्त्री ने जानें क्या कहा, लिए खूब मजे

शराब को लेकर खुद पर बनने वाले मीम्स के बारे में रवि शास्त्री ने जानें क्या कहा, लिए खूब मजे

सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और शराब को लेकर के बहुत सारे मीम्स दिख जाते हैं। इस पूरे मामले पर पहली बार कोच रवि शास्त्री ने अपना मुंह खोला है। शास्त्री को इससे कोई दिक्कत भी नहीं है, उन्होंने कहा कि अगर लोग मेरे खर्चे पर हंस ले रहे हैं, तो यह तो अच्छी बात है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री(Ravi shashtri) और शराब को लेकर के बहुत सारे मीम्स दिख जाते हैं। इस पूरे मामले पर पहली बार कोच रवि शास्त्री ने अपना मुंह खोला है। शास्त्री को इससे कोई दिक्कत भी नहीं है, उन्होंने कहा कि अगर लोग मेरे खर्चे पर हंस ले रहे हैं, तो यह तो अच्छी बात है। शास्त्री का हेड कोच के पद का कॉन्ट्रैक्ट आईसीसी टी20 वर्ल्ड 2021(T20 World Cup 2021) के साथ ही खत्म हो गया।

पढ़ें :- IND vs BAN 2nd ODI Live : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी

उनकी जगह राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच चुना गया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के साथ वह अपना कार्यभार संभालेंगे। शास्त्री से सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल होने वाले मीम्स के बारे में पूछा गया, तो 59 वर्षीय शास्त्री बोले, ‘यह मजेदार बात है, वे ऐसा करते हैं, मेरे खर्चे पर मजे करिए। मैं इस पर हंस कर कहूंगा कि मेरे नाम पर एक ड्रिंक(Drink) ले लो। क्या फर्क पड़ता है, मैं नींबू पानी पीयूंगा या मैं दूध और शहद पी लूंगा, आप शराब(Wine) पी लेना, मेरे खर्चे पर मजे करो ना।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...