1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक को हार्ट अटैक आने पर जानें क्या बोले तेंदुल्कर

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक को हार्ट अटैक आने पर जानें क्या बोले तेंदुल्कर

एक समय था जब इंजमाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी के रीढ़ हुआ करते थे। इंजमाम की गिनती सचिन तेंदुल्कर के समकालीन बैट्समैन में भी होती है। आज पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को हार्ट अटैक आया है। इस पर भारत के महान खिलाड़ी ने ट्वीट कर उनको फाइटर कहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एक समय था जब इंजमाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी के रीढ़ हुआ करते थे। इंजमाम की गिनती सचिन तेंदुल्कर के समकालीन बैट्समैन में भी होती है। आज पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को हार्ट अटैक(ATTACK) आया है। इस पर भारत के महान खिलाड़ी ने ट्वीट कर उनको फाइटर कहा है। आपको बतां दे कि आज सुबह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर इंजमाम उल हक को सांस लेने में तकलीफ और दिल से जुड़ी परेशानियों के चलते एक प्राइवेट हॉस्पिटल(PRIVATE HOSPITAL) में एंडियोप्लास्टी कराना पड़ा। जहां कई टेस्ट के बाद पता चला कि शायद उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था।

पढ़ें :- लेग स्पिनर 'छोटू' ने सचिन तेंदुलकर को बनाया अपना फैन, गेंदबाजी देख आ जायेगी वार्न की याद Viral Video...

डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी एंजियोप्लास्टी की सलाह दी और मशहूर हार्ट स्पेशलिस्ट प्रोफेसर अब्बास काजिम ने एंजियोप्लास्टी की। परिवार के एक सदस्य(MEMBER) ने कहा, ‘इंजमाम अब बेहतर हैं और जल्दी ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी।’ इंजमाम के लिए सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘इंजमाम उल हक आप जल्द ही स्वस्थ हो जाइए। आप हमेशा मैदान पर शांत, प्रतिद्वंद्वी और फाइटर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि आप इस परिस्थिति(CONDITION) से पहले से मजबूत होकर आएं। गेट वेल सून।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...