जानिए महिलायें किस समय शारीरिक सम्बन्ध बनने के लिए रहती है बेताब

dia-mirza

Know What Time Women Have To Become Physically Related

महिलाए सेक्स में पुरुषो के मुकाबले काफी कम रूचि लेती है। ख़ास कर भारत में, यहाँ महिलाओ सेक्स के बारे में खुल कर बात नहीं कर पाती है। जिस वजह से उनकी सेक्स इच्छा में भी गिरावट देखी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है, एक समय इस भी रहता है जब महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर रहती है? और वह सेक्स करने को उतावली हो जाती है।

हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार, मासिक धर्म(पीरियड) के 5 से 7 दिन तक महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर होती है। दरअसल पीरियड ख़त्म होते ही महिलाओ में सेक्स उत्तेजना बढ़ाने वाले हार्मोन्स में तेज़ी आती है। जिस वजह से ऐसा होता है।
यह समय महिलाओ के गर्भधारण के लिए भी सबसे सटीक माना गया है। ये समय आपके सेक्स संबंधों को मधुर बनाने के लिए भी एकदम सही है।

महिलाए सेक्स में पुरुषो के मुकाबले काफी कम रूचि लेती है। ख़ास कर भारत में, यहाँ महिलाओ सेक्स के बारे में खुल कर बात नहीं कर पाती है। जिस वजह से उनकी सेक्स इच्छा में भी गिरावट देखी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है, एक समय इस भी रहता है जब महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर रहती है? और वह सेक्स करने को उतावली हो जाती है। हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार, मासिक धर्म(पीरियड) के…