भाग्यशाली होते हैं ऐसी हस्त रेखा वाले लोग, कभी नहीं होती पैसों की कमी

Know What Your Hast Rekha Tells About Your Nature And Future

लखनऊ। हमारे हाथ में कुछ ऐसी रेखाएं होती हैं जिनका अर्थ तो हम नहीं समझ पाते लेकिन वो व्यक्ति के स्वभाव के बारे में सब कुछ बताती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे रेखाओं के बारें में बताएँगे जो मुख्य रेखाएं तो नहीं होतीं परंतु वे महत्वपूर्ण रेखाएं जरूर होती हैं। यह रेखाएं हस्त में स्वतंत्र रूप से किसी भी रेखा की सहायक बनकर अपना प्रभाव बनाए रखती हैं और काफी कम लोगों के हाथ में पायी जाती हैं।

अगर आपके हाथ में बुद्धि रेखा,मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा को मिलकर अंग्रेजी का M अक्षर बनता है तो आप बहुत बुद्धिशाली हैं। ऐसे लोगो को स्वतंत्र व्यापार करना चाहिए। ज़्यादातर ऐसी रेखा बड़े-बड़े बिज़नेस मैन की हथेलियों में होती हैं। अगर ऊपर बताई रेखा स्त्री और पुरुष दोनों के हाथों में हो, तो उनका वैवाहिक जीवन राधा और कृष्ण के समान होता है अर्थात दोनों के बीच में काफी प्रेम रहता है।

यदि आपके हाथ में अंग्रेजी अक्षर X का चिन्ह होता है तो वह आने वाले समय में उच्च अधिकारी अथवा राजा के समान सुख भोगता है। माना जाता हैं कि ऐसी रेखा सिंकदर और सम्राट अशोक के हाथों में पायी जा चुकी है।

लखनऊ। हमारे हाथ में कुछ ऐसी रेखाएं होती हैं जिनका अर्थ तो हम नहीं समझ पाते लेकिन वो व्यक्ति के स्वभाव के बारे में सब कुछ बताती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे रेखाओं के बारें में बताएँगे जो मुख्य रेखाएं तो नहीं होतीं परंतु वे महत्वपूर्ण रेखाएं जरूर होती हैं। यह रेखाएं हस्त में स्वतंत्र रूप से किसी भी रेखा की सहायक बनकर अपना प्रभाव बनाए रखती हैं और काफी कम लोगों के हाथ में पायी जाती हैं। अगर…