1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जानें कब-कब ड्रग्स ने कराई बॉलीवुड की बदनामी, सिर्फ किड्स ही नहीं बड़े भी रहे हैं पेडलर्स

जानें कब-कब ड्रग्स ने कराई बॉलीवुड की बदनामी, सिर्फ किड्स ही नहीं बड़े भी रहे हैं पेडलर्स

क्रूज ड्रग केस के मामले में बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन अभी भी जेल में हैं। उन्हें कल हुई सेशन कोर्ट की सुनवाई में भी बेल नहीं मिल सका है। आज शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने जेल भी पहुंचे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग केस के मामले में बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन अभी भी जेल में हैं। उन्हें कल हुई सेशन कोर्ट की सुनवाई में भी बेल नहीं मिल सका है। आज शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने जेल भी पहुंचे हैं। इधर एनसीबी की टीम ने उनके घर मन्नत पर भी छापा मारा है। इतना ही नहीं चंकी पांडेय की बेटी और बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री अन्नया पांडेय के घर पर भी एनसीबी(NCB) के द्वारा छापा मारा गया है। उन्हें आर्यन के साथ हुए व्हाट्सऐप चैट के आधार पर दोपहर के दो बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है। अन्नया के फोन के साथ और भी इलेक्ट्रिक गैजेट्स को एनसीबी ने अपने कब्जे में ले लिया है। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड को ड्रग्स की वजह से बदनामी का सामना करना पड़ा हो। यहां जानें कब कब बॉलीवुड को ड्रग्स(Drugs) के मामले की वजह से शर्मशार होना पड़ा है।

पढ़ें :- ड्रग्स मामले में आर्यन,अन्नया के साथ साथ इन बड़े सलेब्स के भी नाम आ सकते हैं सामने

इन सितारों का ड्रग्स कनेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई जांच में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। ड्रग्स कनेक्शन का मामला सामने आने के बाद एनसीबी की इस केस में एंट्री हुई। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और रिया का भाई शौविक के साथ सुशांत(Sushant) के घर के मैनेजर के साथ कई ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने लगा। जिसमें- सारा अली खान, रकुल प्रीत, दीपिका पादुकोण, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आए।

फरदीन खान
बॉलीवुड एक्टर और मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान इस गंदे धंधे में फंस चुके हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने साल 2001 में फरदीन खान को कोकीन खरीदते हुए पकड़ा था। खबरों की माने तो फरदीन के पास से एक ग्राम की मात्रा में कोकीन(Cocine) मिली थी। फिलहाल, फरदीन खान इस वक्त बॉलीवुड की दुनिया से दूर है।

अरमान कोहली
एनसीबी ने एक बार एक्टर अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की और वहां से कोकीन पाया था। ड्रग्स डीलर अजय के फोन से खुलासा हुआ है कि उसके रिश्ते साउथ अमेरिका के कोलंबिया और पेरू के ड्रग डीलर्स से रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस(Police) ने अरमान कोहली के घर पर छापामार कार्रवाई की थी। जहां से 1.2 ग्राम कोकीन मिली थी।

करण जौहर
जानें माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर का नाम ड्रग्स पार्टी करने का आरोप लगा था। करण जौहर ने एक पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस पार्टी में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे। ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खूब सुर्खियों में रहा था। हालांकि, बाद में फॉरेंसिक साइंस(Science) लेबोरेटरी की ओर से क्लीन चिट दे दी गई थी। साथ ही कहा गया था कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल(Use) नहीं हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...