1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BIRTHDAY: जानें कहॉं केक काट मुस्लिमों ने मनाया आरएसएस प्रमुख का जन्मदिवस

BIRTHDAY: जानें कहॉं केक काट मुस्लिमों ने मनाया आरएसएस प्रमुख का जन्मदिवस

मेरठ जिले के कमिश्नरी पार्क में राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान, परवेज अली, शाहनवाज खान, तबस्सुम अंसारी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के जन्मदिन के उपलक्ष में केक काटा और खुशियां मनाई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मेरठ। मेरठ जिले के कमिश्नरी पार्क में राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान, परवेज अली, शाहनवाज खान, तबस्सुम अंसारी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत(MOHAN BHAGWAT) के जन्मदिन के उपलक्ष में केक काटा और खुशियां मनाई। शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच के बैनर तले मुस्लिम समाज के लोगों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का जन्मदिन(BIRTHDAY) मनाया।

पढ़ें :- बिना संसाधन बढ़ाए जनसंख्या बढ़ेगी तो ये बोझ बन जाएगा : मोहन भागवत

मोहम्मद रिहान खान ने कहा कि पिछले कुछ सालों में आरएसएस प्रमुख के द्वारा मुसलमानों के लिए जो हमदर्दी दिखाई जा रही है। वह सराहनीय है। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कहा था कि हम भारतीयों का डीएनए एक है। हमारे पूर्वज यहीं से है। इस मैसेज से मुस्लिमों (MUSLIMS) में एक अच्छा मैसेज आएगा और हिंदू मुस्लिम जो आपस में दूरियां है, वह धीरे-धीरे खत्म होती चली जाएगी। इस कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में मुस्लिम महिलाएं और अन्य लोग भी शामिल हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...