1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गये आखिरी लीग मैच में हार कर दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2022 में प्ले आफ में जगह बनाने में नाकाम रही। दिल्ली की टीम से ज्यादा प्वाइंट होने के आधार पर बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम को प्ले आफ में जगह मिली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गये आखिरी लीग मैच में हार कर दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2022 में प्ले आफ में जगह बनाने में नाकाम रही। दिल्ली की टीम से ज्यादा प्वाइंट होने के आधार पर बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम को प्ले आफ में जगह मिली। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह एक बड़ी निराशा है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी।

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण

30 वर्षीय मार्श ने कहा, “यह शर्म की बात थी कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके। मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह (मुख्य कोच रिकी पोंटिंग) अपने खिलाड़ियों की देखभाल कैसे करते हैं और शायद वह एक कप्तान और एक टीम के नेता के रूप में थे – यही वह तरीका है जिससे वह आपको महसूस कराते हैं। उन्होंने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया।” मार्श अब 7 जून से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और बाद में श्रीलंका के ही खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भाग लेंगे और अपनी आईपीएल की फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...