1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें बाबर आजम पर कौन सी आईपीएल की टीम लुटाती निलामी में पैसा, शोएब अख्तर ने बताया

जानें बाबर आजम पर कौन सी आईपीएल की टीम लुटाती निलामी में पैसा, शोएब अख्तर ने बताया

पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बोली आईपीएल की निलामी में नहीं लगती है। साल 2008 के सत्र में हिस्सा लेने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरें पर आगे के सत्रों के लिए बैन लगा दिया गया। तब से अब तक पाकिस्तान के क्रिकेटर आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बोली आईपीएल की निलामी में नहीं लगती है। साल 2008 के सत्र में हिस्सा लेने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरें पर आगे के सत्रों के लिए बैन लगा दिया गया। तब से अब तक पाकिस्तान के क्रिकेटर आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाये हैं। वर्तमान समय में विश्व के अच्छे बल्लेबाजों में शुमार पाकिस्तान के क्रिकेटर बाबर आजम की बोली अगर आईपीएल के लिए लगती तो वो किस टीम का हिस्सा रहते इस पर अपनी राय रखी है पाक के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने।

पढ़ें :- पाक के तेज गेदबाज का सनसनीखेज खुलासा, 'मैं जानबूझकर सचिन तेंदुलकर को चोट पहुंचाना चाहता था'

तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि बाबर आजम आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेल सकते थे। जर्नलिस्ट अर्फा फिरोज जेक के मुताबिक, ‘शोएब अख्तर की माने तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की ओर से खेल सकते हैं। मुंबई इंडियंस उन्हें सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीद सकता है।

अगर बाबर आजम आईपीएल में खेलते तो टूर्नामेंट से टॉप स्टार साबित होते। बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम इस बार प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई और प्वॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर रही। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने कुल पांच खिताब अपने नाम किए हैं, लेकिन पिछले दो सीजन से प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...